विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 19, 2023

धौलपुर : भीषण गर्मी के कारण पानी की किल्लत, खुले में शौच जाने को मजबूर लोग

धौलपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर 37 के अंतर्गत आने वाले राधाबिहारी रोड स्थित ऊंटखाने मोहल्ले के लोगो को पीने के पानी के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Read Time: 2 min
धौलपुर : भीषण गर्मी के कारण पानी की किल्लत, खुले में शौच जाने को मजबूर लोग

राजस्थान के कई इलाकों में भीषण गर्मी के कारण पानी की किल्लत है. ऐसे में आम लोगों की ज़िंदगी काफी परेशानी में गुजर रही है. आलम ये है कि लोग खुले में शौच जाने के लिए मज़बूर हैं. जानकारी के मुताबिक, धौलपुर नगर परिषद के कई जगहों पर लोगों को पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में लोग शौचालय के लिए घर के बाहर जा रहे हैं. यहां लोगों को पीने का पानी भी नहीं मिल रहा है.

धौलपुर नगर परिषद के वार्ड नंबर 37 के अंतर्गत आने वाले राधाबिहारी रोड स्थित ऊंटखाने मोहल्ले के लोगो को पीने के पानी के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जलदाय विभाग की ओर से महज आश्वासन के अलावा जलापूर्ति को सुचारू कराने में कोई ध्यान नही दिया जा रहा है. ऐसा नही है कि स्थानीय लोगों ने इसको लेकर शिकायत नही की. लेकिन फिर भी इस भीषण गर्मी में लोगो को तय समय पर पानी की सप्लाई मिलना तो दूर विभाग की ओर से किसी भी तरह के प्रयास नहीं किये जा रहे है.

स्थानीय लोगो में पानी की किल्लत को लेकर खाशा आक्रोश है. लोगों का कहना है कि जीवनदायिनी चम्बल नदी से पानी की सप्लाई भरतपुर तक की जा रही है. लेकिन धौलपुर के लोगो के लिए दीया तले अंधेरा वाली कहावत चरितार्थ होती नजर आ रही है. लोगो का आरोप है कि मोहल्ले वासी जब भी इसकी शिकायत जलदाय विभाग से करते है तो विभाग के कोई एक अधिकारी मौके पर आते है और महज खाना पूर्ति कर चले जाते हैं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close