विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 03, 2023

इंडियाज़ गॉट टैलेंट 10 में अपने हुनर से छाईं 95 साल की भगवानी देवी

हरियाणा की 95 वर्षीय शॉट पुटर भगवानी देवी यह साबित कर देंगी कि जब किसी के सपनों को पूरा करने की बात आती है तो उम्र महज एक नंबर है.

Read Time: 3 min
इंडियाज़ गॉट टैलेंट 10 में अपने हुनर से छाईं 95 साल की भगवानी देवी
इंडियाज़ गॉट टैलेंट 10 में अपने हुनर से छाईं 95 साल की भगवानी देवी
नई दिल्ली:

भारत अपने असाधारण टैलेंट के साथ दुनिया भर में अपनी बेमिसाल उत्कृष्टता की छाप छोड़ रहा है और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का बहुचर्चित रियलिटी शो, इंडियाज़ गॉट टैलेंट, एक ऐसा मंच है जो हमारे देश की विविध प्रतिभाओं के लिए नए अवसरों के रास्ते खोलने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. 'विजयी विश्व हुनर हमारा' के मूलमंत्र के साथ, इस इंटरनेशनल फॉर्मेट ने पहले हफ्ते में ही अपने शानदार प्रदर्शन और प्रतिभागियों के बेमिसाल हुनर पर ढेर सारी तारीफें बटोर ली हैं. और अब, अपने 10वें सीज़न में यह शो 'हुनर' को सामने लाकर और हर एक्ट के साथ स्तर को ऊपर उठाकर इस माइलस्टोन का जश्न मनाएगा.

इस वीकेंड, दर्शक इतिहास रचते हुए देखेंगे जहां 6 प्रतिभागी गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ने का प्रयास करेंगे. हरियाणा की 95 वर्षीय शॉट पुटर भगवानी देवी यह साबित कर देंगी कि जब किसी के सपनों को पूरा करने की बात आती है तो उम्र महज एक नंबर है. यह उत्साही प्रतिभागी सभी को अपनी सीट्स से बांधे रखेंगी, जहां वो बड़े आराम से गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में एक नया कीर्तिमान स्थापित करने का प्रयास करेंगी. उन्हें देखकर जज - किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और बादशाह भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे.

भगवानी देवी के जुनून पर हैरानी जताते हुए जज शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कहा, “95 साल की उम्र में, आपने शतक पूरा कर लिया है. मैं ज़िंदगी को लेकर आपके उत्साह से आश्चर्यचकित हूं. मैं चाहती हूं कि उस उम्र में हम भी ऐसे ही हों.”

भगवानी देवी के पोते और उनके कोच विकास डागर ने कहा, “95 साल की उम्र में इंडियाज़ गॉट टैलेंट में दादी की भागीदारी उन लाखों भारतीय महिलाओं के सपनों का सबूत है जो अपने सपनों को सच करने की हिम्मत रखती हैं.

सक्रिय जीवनशैली बनाए रखने और शारीरिक रूप से फिट रहने की उनकी लगन ने उन्हें सबसे उम्रदराज शॉट थ्रोअर के लिए गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने के इस बेमिसाल चैलेंज को स्वीकार करने के काबिल बनाया है. इंडियाज़ गॉट टैलेंट के मंच पर होना एक अविश्वसनीय अनुभव था. मेरी दादी दूसरों को अपने सपनों को अपनाने और असाधारण हासिल करने के लिए प्रेरित करती हैं.''

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close