विज्ञापन
Story ProgressBack

फिल्म 'खेल-खेल में' की शूटिंग के लिए उदयपुर पहुंचे अक्षय कुमार, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत

Khel-Khel Mein Shooting: उदयपुर में 'फिल्म खेल-खेल में' की शूटिंग के लिए पहुंचे अक्षय कुमार की नई फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' जल्द थियेटर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ नजर आएंगे.  

Read Time: 2 min
फिल्म 'खेल-खेल में' की शूटिंग के लिए उदयपुर पहुंचे अक्षय कुमार, एयरपोर्ट पर हुआ जोरदार स्वागत
उदयपुर महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए अभिनेता अक्षय कुमार

Akshay Kumar In Lake City: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार गुरूवार को लेक सिटी उदयपुर पहुंचे. एयरपोर्ट से निकलते हुए खिलाड़ी कुमार का उनके प्रशसकों ने जोरदार स्वागत किया. अक्षय यहां अपनी नई फिल्म 'खेल-खेल में' की शूटिंग के लिए पहुंचे हैं. अक्षय की फिल्म की शूटिंग उदयपुर के किस हिस्से में होगी अभी तक इसका खुलासा नहीं किया गया है. 

महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से सुरक्षा घेरे में बाहर निकलते हुए अक्षय कुमार के साथ कुछ फैंस ने सेल्फी लेने में जरूर सफल हो गए. अक्षय कुमार भी फैंस के साथ ​सेल्फी खिंचवाने में दिलचस्पी लेते देखे गए.

रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता अक्षय कुमार गुरूवार सुबह उदयपुर के महाराणा प्रताप एयरपोर्ट से निकलते हुए देखे गए. जैसी ही फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार बाहर आए तो उनके फैंस का जमावडा लग गया. हाथों में गुलदस्ता लिए फैन्स ने उनका स्वागत किया.अक्षय कुमार ने भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं किया और हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया.

उदयपुर में 'फिल्म खेल-खेल में' की शूटिंग के लिए पहुंचे अक्षय कुमार की नई फिल्म 'बड़े मियां-छोटे मियां' जल्द थियेटर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अक्षय और टाइगर श्रॉफ पहली बार साथ नजर आएंगे.  

अक्षय कुमार की नई फिल्म 'खेल खेल में' 2016 में रिलीज हुई इटालियन कॉमेडी फिल्म 'परफेक्ट स्ट्रैंजर्स' की हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू और वाणी कपूर भी हैं. इस फिल्म में फिल्म अभिनेता फरदीन खान कम बैक कर रहे हैं. मल्टीस्टारर फिल्म 'खेल-खेल में' आदित्य सील और एमी विर्क भी होंगे. 

ये भी पढ़ें-नायक से खलनायक बन गए अर्जुन कपूर, निर्देशक रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दिखेगा जलवा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close