विज्ञापन
Story ProgressBack

OTT पर कॉप यूनिवर्स लेकर आए रोहित शेट्टी, जानें कैसी है इंडियन पुलिस फोर्स, पढ़िए वेब सीरीज का रिव्यू

Indian Police Force Review: अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, निकितिन धीर और मुकेश ऋषि जैसे सितारे हैं. जानें कैसी है इंडियन पुलिस फोर्स, पढ़ें रिव्यू...

Read Time: 3 min
OTT पर कॉप यूनिवर्स लेकर आए रोहित शेट्टी, जानें कैसी है इंडियन पुलिस फोर्स, पढ़िए वेब सीरीज का रिव्यू
वेब सीरीज का पोस्टर

Indian Police Force Review in Hindi: रोहित शेट्टी की OTT वर्ल्ड में एंट्री हो गई है. सिंघम, सिम्बा और सूर्यवंशी जैसी एक्शन और दबंग पुलिस अफसरों की कहानी सिल्वर स्क्रीन पर लाने वाले रोहित शेट्टी ने एक बार फिर पुलिस अफसरों और उनकी जिंदगी को ही अपनी वेब सीरीज का थीम बनाया है.

7 एपिसोड है सीरीज में 

इंडियन पुलिस फोर्स नाम की इस वेब सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, निकितिन धीर और मुकेश ऋषि जैसे सितारे हैं. सात एपिसोड वाली यह वेब सीरीज अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है.

दिल्ली पुलिस के जांबाज अफसरों की कहानी 

इंडियन पुलिस फोर्स की कहानी दिल्ली पुलिस के जांबाज अफसरों और आतंकियों को सबक सिखाने से जुड़ी है. आतंकी हमलों पर लगाम कसने के लिए पुलिस अफसर विवेक ओबेरॉय और सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ आते हैं और इस तरह से वह एक स्पेशल सेल के जरिये अपने मिशन को आगे बढ़ाते हैं.

इस तरह की कई कहानियां अकसर ओटीटी की दुनिया में देखने को मिलती रहती हैं. लेकिन रोहित और उनकी टीम ने इसमें कुछ ट्विस्ट डालने की कोशिश की है जो अच्छे हैं और फिर उनके स्टाइल वाला एक्शन भी इसमें देखने को मिलता है.

रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स 

इस मिशन का हिस्सा शिल्पा शेट्टी भी बनती हैं और इस तरह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में महिला पुलिस अफसर की एंट्री होती है. कुल मिलाकर रोहित शेट्टी ने इस बार वेब सीरीज की दुनिया में अपना कॉप यूनिवर्स गढ़ा है. लेकिन कहानी के मोर्चे पर कुछ भी नया नहीं मिलता है.  

वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स'

अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अच्छी एक्टिंग की है और पुलिस अफसर के किरदार में वो जमे भी हैं. विवेक ओबेरॉय ने उनका अच्छा साथ दिया है. शिल्पा शेट्टी एक्शन और एक्टिंग के मामले में कहीं-कहीं थोड़ी आउट हो जाती हैं. इंडियन पुलिस फोर्स ओटीटी पर क्राइम थ्रिलर देखने के शौकीनों के लिए अच्छी कोशिश है. फिर जिन्हें रोहित शेट्टी का सिनेमा पसंद है और उनका एक्शन देखना पसंद करते हैं तो यह वेब सीरीज उनके लिए अच्छा टाइम पास है.

इसे भी पढ़े: Fighter Trailer: देशभक्ति और एक्शन से भरपूर है 'फाइटर' का ट्रेलर, 25 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close