विज्ञापन
Story ProgressBack

ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर पहुंची मशहूर फिल्म अभिनेत्री पूजा बत्रा, चादर चढ़ाकर मांगी ये दुआ

बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री पूजा बत्रा अजमेर के ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची जहां उन्होंने ख्वाजा साहब की दरगाह में मखमली चादर चढ़ाई और अपनी कामयाबी के लिए मन्नतें मांगी.

Read Time: 3 min
ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पर पहुंची मशहूर फिल्म अभिनेत्री पूजा बत्रा, चादर चढ़ाकर मांगी ये दुआ
अजमेर पहुंची एक्ट्रेस पूजा बत्रा.

Pooja Batra in Ajmer: बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री पूजा बत्रा अजमेर के ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची जहां उन्होंने ख्वाजा साहब की दरगाह में मखमली चादर चढ़ाई. बॉलीवुड कलाकार पूजा बत्रा ने आने वाली फिल्मों की कामयाबी के लिए दुआएं मांगी. ख्वाजा साहब की दरगाह में जियारत के बाद खादिम ने दरगाह शरीफ का तबर्रुक दिया.

बता दें कि पूजा बत्रा मिस इंडिया में सैकण्ड रनरअप रह चुकी हैं. 1997 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा बत्रा 'विरासत, कहीं प्यार न हो जाए, जोड़ी नम्बर वन और नायक' फिल्म में नजर आ चुकी हैं. अभिनेत्री के पिता रवि बत्रा भारतीय सेना में कर्नल रह चुके हैं. 

अपनी काबिलियत के दम पर हासिल की पहचान

वहीं उनकी मां 1971 की मिस इंडिया प्रतिभागी नीलम बत्रा हैं. उनके दो भाई हैं. पूजा बत्रा भारत के सर्वोच्च सैन्य सम्मान परमवीर चक्र से सम्मानित शहीद सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की रिलेटव रही हैं. इस तरह से अभिनेत्री एक आम्री बैकग्राउंड में रही हैं और पर्दे पर वे अपनी काबिलियत के दम पर आई हैं.

दरगाह में चादर चढ़ाती अभिनेत्री पूजा

दरगाह में चादर चढ़ाती अभिनेत्री पूजा

तेलगु फिल्म से करियर की शुरुआत

27 अक्टूबर 1975 पूजा बत्रा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी. 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिली थीं लेकिन इसमें वे एक कैमियो रोल में थीं. इसके बाद वे Sisindri में बतौर लीड दिखीं. उन्होंने मलयालम और तमिल फिल्मों में भी अभिनय किया है.

पहली शादी के अमरिका शिफ्ट हुईं

शादी के बाद पूजा वो संयुक्त राज्य अमेरिका में शिप्ट हो गईं और अपने फैंस को निराश करते हुए उद्योग छोड़ दिया. हालांकि, शादी के 9 साल बाद, जोड़े ने 2011 में तलाक के लिए अर्जी दी.

बाद में अपनी दूसरी शादी की खबरों में मीडिया की गहरी दिलचस्पी के कारण यह अभिनेत्री 2019 में फिर से सुर्खियों में आ गई. पूजा ने अभिनेता नवाब शाह से शादी की, जो डॉन 2, भाग मिल्खा भाग और एस्केप फ्रॉम तालिबान में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं. पूजा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने पति के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें- Parineeti-Raghav Wedding: राघव-परिणीति की शादी में शामिल नहीं होंगी प्रियंका चोपड़ा? अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर दी बधाई

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close