विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 16, 2023

शहर में इस दिन और यहां होंगे इंडियन आइडल के ऑडिशन

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का बेहद पसंदीदा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल एक नया सीज़न लेकर वापस आ गया है और आगामी सीज़न के लिए शानदार प्रतिभाओं की तलाश कर रहा है.

Read Time: 2 min
शहर में इस दिन और यहां होंगे इंडियन आइडल के ऑडिशन
क्या आप अगले इंडियन आइडल हैं?
नई दिल्ली:

अब अगले सिंगिंग सुपरस्टार की तलाश शुरू हो गई है; 22 अगस्त को महात्मा ज्योति राव फूले विश्वविद्यालय, जयपुर में ऑडिशन के लिए आएं. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का बेहद पसंदीदा सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल एक नया सीज़न लेकर वापस आ गया है और आगामी सीज़न के लिए शानदार प्रतिभाओं की तलाश कर रहा है. महत्वाकांक्षी गायकों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए एक राष्ट्रीय मंच देते हुए, गुलाबी शहर, जयपुर में अगले सिंगिंग सुपरस्टार की तलाश में हैं.

अगर आप संगीत प्रेमी हैं और अपनी गायन क्षमता दिखाने का अवसर तलाश रहे हैं - तो 22 अगस्त 2023 को, महात्मा ज्योति राव फूले विश्वविद्यालय, राम नगर एक्सटेंशन, न्यू सांगानेर रोड, सोडाला, जयपुर -302019 में इंडियन आइडल के ऑडिशन में आएं. इंडियन आइडल का यह सीज़न देश की सर्वश्रेष्ठ सिंगिंग प्रतिभा को देश के सामने में लाने की उल्लेखनीय यात्रा होने का वादा करता है और आशावान दावेदारों को अपने सपनों को पूरा करने और संभावित रूप से देश की अगले पसंदीदा सिंगिंग सेंसेशन बनने के लिए इस अवसर का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित करता है.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close