विज्ञापन

मनोज बाजपेयी ने बेचा मुंबई का पुराना फ्लैट, इतने करोड़ के घर में रहते हैं "फैमिली मैन"

मनोज बाजपेयी जब करियर बनाने मुंबई आए थे तब 10 लोगों के साथ एक चॉल में रहा करते थे. आज वह करोड़ों के घर में रहते हैं.

मनोज बाजपेयी ने बेचा मुंबई का पुराना फ्लैट, इतने करोड़ के घर में रहते हैं "फैमिली मैन"

अभिनेता मनोज बाजपेयी के लिए यह साल काफी अच्छा चल रहा है. वह शोहरत और दौलत दोनों कमा रहे हैं. पिछले सप्ताह मनोज बाजपेयी की फिल्म गुलमोहर को इस वर्ष की सर्वश्रेष्ठ हिंदी फिल्म के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार के लिए चुना गया था. अब खबर आई है कि मनोज बाजपेयी ने मुंबई में अपना अपार्टमेंट बेचा है जिसमें उन्हें अच्छा मुनाफा हुआ है.

मीडिया में एक रियल एस्टेट कंसल्टेंसी प्लेटफॉर्म के दस्तावेजों के हवाले से बताया गया है कि मनोज बाजपेयी ने दक्षिण मुंबई में महालक्ष्मी नाम के एक संपन्न इलाके में अपना अपार्टमेंट बेच दिया है.

मनोज बाजपेयी और उनकी पत्नी शबाना रज़ा बाजपेयी ने वर्ष 2013 में मिनर्वा रेसिडेंशियल टावर में अपना अपार्टमेंट खरीदा था. यह 1,247 स्क्वायर फीट का फ्लैट था और इसके साथ 240 स्क्वायर फीट की दो कार पार्किंग की जगह भी मिली थी.

Latest and Breaking News on NDTV

(पत्नी शबाना रज़ा और बेटी के साथ मनोज बाजपेयी)

मनोज बाजपेयी ने 9 करोड़ रुपये में बेचा फ्लैट

मनोज बाजपेयी ने इस फ्लैट को वर्ष 2013 में 6.40 करोड़ रुपये में खरीदा था. अब उन्होंने अपना यह फ्लैट 9 करोड़ रुपये में बेचा है. इस तरह 11 साल में उन्हें अपने इस फ्लैट पर 2.60 करोड़ रुपये का फायदा हुआ है.

मनोज बाजपेयी अभी मुंबई के अंधेरी इलाके में लोखंडवाला में रहते हैं. वह पिछले कई सालों से अपनी पत्नी और बेटी के साथ इसी फ्लैट में रह रहे हैं. मीडिया में आई रिपोर्टों में बताया गया है कि मनोज बाजपेयी ने ओबेरॉय टावर्स में वर्ष 2007 में फ्लैट लिया था जिसकी कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये है.

इनके अलावा मनोज बाजपेयी ने पिछले साल मुंबई के ओशिवारा इलाके में चार कॉमर्शियल प्रॉपर्टीज़ में 32 करोड़ रुपये का निवेश किया है. इनके अलावा भी मनोज बाजपेयी ने कई और जगहों पर रियल एस्टेट में निवेश किया है.

Latest and Breaking News on NDTV

मुंबई के शुरुआती दिनों में चॉल में रहे

मुंबई में अपने शुरुआती संघर्ष के दिनों के बारे में मनोज बाजपेयी एक चॉल में 10 लोगों के साथ रहते थे. उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में खुद बताया है कि पैसे ना होने की वजह से वह अपने दोस्तों के साथ मुंबई के डीएन नगर में एक चॉल में रहते थे.

मगर उन्होंने बताया कि वहाँ उनका समय अच्छा बीता क्योंकि वह अपने दोस्तों के साथ मिलकर ऑडिशन के लिए प्रैक्टिस करते थे और किताबें पढ़ने से लेकर मस्ती भी किया करते थे. इस चॉल में उनके साथ टिग्मांशू धूलिया भी रहते थे जो अब एक जाने-माने फिल्म निर्देशक, लेखक और अभिनेता हैं.

ये भी पढ़ें-: 

70th National Film Awards 2024: राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार - मनोज बाजपेयी समेत कई दिग्गजों ने पुरस्कार किया अपने नाम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
KBC 16 में पहुंची ब्रेन ट्यूमर से लड़ रही राजस्थान की बेटी, 15वें सवाल पर पहुंचने वाली सीजन की पहली कंटेस्टेंट
मनोज बाजपेयी ने बेचा मुंबई का पुराना फ्लैट, इतने करोड़ के घर में रहते हैं "फैमिली मैन"
When Rubina and Abhinav relationship was on verge of breaking she had even made plan to Divorce know they remain their Relationship
Next Article
Rubina Dilaik Birthday Special: जब टूटने की कगार पर पहुंचा था पति अभिनव से रिश्ता, अलग होने तक का बना लिया था प्लान
Close