विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 28, 2023

टी-सीरीज मोनिका शर्मा की 'मैं हूं छोरी राजस्थानी' लेकर आई है- राजपूत दिवस पर महिला योद्धाओं को ट्रिब्यूट

टी-सीरीज अपना नवीनतम सिंगल 'मैं हूं छोरी राजस्थानी' लेकर आये हैं, जो राजपूत योद्धा लड़कियों की अदम्य भावना का एक मनोरम गीत है.

Read Time: 2 min
टी-सीरीज मोनिका शर्मा की 'मैं हूं छोरी राजस्थानी' लेकर आई है- राजपूत दिवस पर महिला योद्धाओं को ट्रिब्यूट
महिला योद्धाओं को ट्रिब्यूट है मोनिका शर्मा की 'मैं हूं छोरी राजस्थानी'
नई दिल्ली:

टी-सीरीज अपना नवीनतम सिंगल 'मैं हूं छोरी राजस्थानी' लेकर आये हैं, जो राजपूत योद्धा लड़कियों की अदम्य भावना का एक मनोरम गीत है. राजपूत दिवस के शुभ अवसर पर लॉन्च किया गया यह गीत झांसी की रानी, ​​हादी रानी और मीरा जैसी ऐतिहासिक महिला शख्सियतों के साहस और वीरता को सेलिब्रेट करता है, जिन्होंने इतिहास पर एक अमिट छाप छोड़ी है.

मोनिका शर्मा के सशक्त गायन के साथ 'मैं हूं छोरी राजस्थानी' में रंजना चौधरी और गुंजन चौहान शामिल हैं. प्रतिभाशाली सोनू चरण भट्ट द्वारा लिखा गया यह गीत राजपूती महिलाओं की विरासत का सम्मान करने के लिए खूबसूरती से तैयार किया गया है. यह संगीत साउंडस्केप म्यूजिक स्टूडियो और कलयुगी बीट्स का मिश्रण है, जो एक गहन ध्वनि अनुभव का निर्माण करता है, जो राजस्थान की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का पूरक है.

राजपूत योद्धाओं की वीरता और बलिदान को याद करते हुए राजपूत दिवस का राजस्थान में बहुत महत्व है. यह दिन इन ऐतिहासिक प्रतीकों के साहस को ट्रिब्यूट के रूप में कार्य करता है, जिन्होंने अपने अटूट दृढ़ संकल्प और वीरता से पीढ़ियों को प्रेरित किया है. 'मैं हूं छोरी राजस्थानी' उन निडर महिलाओं की कहानियों को प्रदर्शित करके इस विरासत को ट्रिब्यूट देता है, जिन्होंने इतिहास में अपना नाम दर्ज किया है और दर्शकों को राजस्थान की योद्धा महिलाओं की जीवंत संस्कृति और अडिग भावना में डूबने के लिए आमंत्रित किया है. 'मैं हूं छोरी राजस्थानी' अब टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close