विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Election Carnival: मथुरा में हेमा मालिनी के सामने दिख रही चुनौती, जनता ने यमुना की गंदगी और बंदर के आतंक का मुद्दा उठाया

'एनडीटीवी इलेक्शन कार्निवल' का सफर दिल्ली से होते हुए हरिद्वार और उत्तर प्रदेश के मेरठ के बाद मथुरा में पहुंच चुका है.

Read Time: 3 mins
NDTV Election Carnival: मथुरा में हेमा मालिनी के सामने दिख रही चुनौती, जनता ने यमुना की गंदगी और बंदर के आतंक का मुद्दा उठाया
एनडीटीवी इलेक्शन कार्निवल पहुंचा मथुरा

NDTV Election Carnival: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान NDTV के खास कार्यक्रम 'एनडीटीवी इलेक्शन कार्निवल' का सफर दिल्ली से होते हुए हरिद्वार और उत्तर प्रदेश के मेरठ के बाद मथुरा में पहुंच चुका है. मथुरा लोकसभा सीट से इस बार भी बीजेपी ने एक्ट्रेस हेमा मालिनी को टिकट दिया है. वहीं, विपक्ष ने इस बार बृजवासी और प्रवासी का मुद्दा उठाया है. जबकि बीजेपी का कहना है कि विपक्ष के पास स्थानीय मुद्दे नहीं है इसलिए वह इस तरह की बात कर रहे हैं.

बीजेपी की ओर से कहा गया कि  बृज क्षेत्र में आने वाला हर कोई बृजवासी है, इसीलिए इस मुद्दे के कोई मायने नहीं है.जबकि विपक्षी नेताओं का कहना है कि हेमा मालिनी चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र में दिखती नहीं है. वह हमेशा मुंबई में रहती है इसलिए जनता किसी समस्या को लेकर उनसे बात भी नहीं कर पाते हैं. मथुरा में पिछले 10 सालों से कोई काम नहीं हुआ है.

यमुना की सफाई यहां है सबसे बड़ा मुद्दा

कांग्रेस की ओर से कहा गया कि यहां यमुना की सफाई सबसे बड़ा मुद्दा है. यमुना पानी यहां इतना गंदा है जिसकी सफाई नहीं हुई. जबकि यहां की जनता बंदर के आतंक से भी परेशान है. इस वजह से जगह-जगह नो एंट्री लगाई गई है. मथुरा में जो काम हुए वह पुरानी सरकारों ने ही करवाए हैं. इसके बाद कोई काम नहीं हुआ है.

जनता में कुछ संतुष्ट तो कुछ असंतुष्ट

एनडीटीवी इलेक्शन कार्निवल कार्यक्रम में यहां स्थानीय वोटर्स भी शामिल हुए थे. उन लोगों ने वोट देने को लेकर अपने मुद्दे गिनाए. कुछ ने हेमा मालिनी के काम को लेकर कहा कि उन्होंने 10 सालों में कुछ नहीं किया. तो कुछ ने कहा वह राष्ट्रवाद के मुद्दे पर अपना मत देते हैं. वहीं लोगों ने यमुना की गंदगी और बंदर के आतंकों का मुद्दा भी उठाया. कुछ लोग राज्य सरकार के काम से खुश नजर आए.

आपको बता दें, एनडीटीवी इलेक्शन कार्निवल एक ट्रैवलिंग स्टूडियो है, जो नई दिल्ली, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, झारखंड, बिहार, मध्य प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, हरियाणा, पंजाब, जम्मू-कश्मीर और हिमाचल प्रदेश के 34 शहरों से होकर गुजरेगा.

यह भी पढ़ेंः पीएम मोदी राजस्थान में फिर करने वाले तीन सीटों पर रैली, जानें किस उम्मीदवार की बढ़ने वाली है मुश्किलें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
हिंदू नव वर्ष 2024: हिन्दुओं के नए साल की शुरुआत, देशभर में लोग एक दूसरे को दे रहें शुभकामनाएं
NDTV Election Carnival: मथुरा में हेमा मालिनी के सामने दिख रही चुनौती, जनता ने यमुना की गंदगी और बंदर के आतंक का मुद्दा उठाया
Eid 2024 Date in India: Eid al-Fitr will be celebrated in India on April 11, today will be the 30th and last fast
Next Article
Eid al-Fitr Date: भारत में 11 अप्रैल को मनाई जाएगी मीठी ईद, आज होगा 30वां और आखिरी रोजा
Close
;