विज्ञापन
Story ProgressBack

NDTV Election Carnival: बिहार के सेंटर प्वाइंट पटना में क्या चाहते हैं वोटर्स, रविशंकर प्रसाद ने राबड़ी देवी के जरिए केजरीवाल पर साधा निशाना

पटना में एनडीटीवी इलेक्शन कॉर्निवल कार्यक्रम में बीजेपी के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद शामिल हुए. रविशंकर प्रसाद पटना साहिब सीट से उम्मीदवार हैं.

Read Time: 3 min
NDTV Election Carnival: बिहार के सेंटर प्वाइंट पटना में क्या चाहते हैं वोटर्स, रविशंकर प्रसाद ने राबड़ी देवी के जरिए केजरीवाल पर साधा निशाना

NDTV Election Carnival: लोकसभा चुनाव 2024 में NDTV इलेक्शन कॉर्निवल का सफल लगातार आगे बढ़ रहा है और अब तक 2000 किलोमीटर की दूरी तय कर चुका है. NDTV Election Carnival ने दिल्ली,हरिद्वार, मेरठ, भरतपुर, लखनऊ, मैनपुरी, अयोध्या, वाराणसी होकर बिहार के सारण से होते हुए राजधानी पटना पहुंच चुकी है. पटना में एनडीटीवी इलेक्शन कॉर्निवल कार्यक्रम में बीजेपी के दिग्गज नेता रविशंकर प्रसाद शामिल हुए. रविशंकर प्रसाद पटना साहिब सीट से उम्मीदवार हैं. जहां से कभी शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी के लिए चुनाव लड़ते थे. रविशंकर प्रसाद ने कई मुद्दों पर जनता को जवाब दिया. वहीं पटना से ही केजरीवाल पर निशाना साधा.

इलेक्टोरल बॉन्ड की बात पर रविशंकर प्रसाद ने कहा अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि गड़बड़ करने वाली कंपनियां बीजेपी को पैसा दे रही है. लेकिन इमानदारी का सर्टिफिकेट देने वाले केजरीवाल आज जेल में हैं. वह जेल के अंदर से शासन करेंगे. जिस तरह से उनकी पत्नी इन दिनों टीवी पर दिख रही हैं वह राबड़ी देवी से काफी प्रभावित लग रही हैं.

नाराज लोगों को जाकर मिलूंगा

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बहुत सर्वे हुए हैं, जहां तक मेरी जानकारी है, हर सर्वे में मेरा परफार्मेंस बहुत अच्छा माना गया है. अगर कुछ लोग नाराज हैं, मैं उनसे जाकर मिलूंगा. वे हमारे हैं और मैं उनका हूं. तो कुछ प्यार की बात होगी, कुछ नोंकझोंक की बात होगी. मैं कभी भी अव्यवहारिक बात नहीं करता. 

पटना के वोटरों ने क्या कहा

पटना के कुछ वोटरों ने कहा केंद्र के प्रोजेक्ट आ जाते हैं, लेकिन उनमें देरी होती है. एक्जीक्यूशन तेजी से नहीं हो पाता. इस पर रविशंकर प्रसाद ने कहा बिहार में आप जानते हो पॉलिटिकल सिचुएशन, कभी इधर, कभी उधर..मैं लड़ता रहता हूं, काम कराता रहता हूं. वहीं, एक वोटर ने कहा, पटना साहिब में गाय घाट से दरगाह वाला एरिया जो मिल रहा है, वहां न कभी रोड बना, न कभी नाला का पटवार हुआ. 23 साल से वहां विधायक भी और सांसद भी बीजेपी का रहा, लेकिन कोई विकास नहीं. इस पर रविशंकर प्रसाद ने कहा हम लगे हैं गंगापथ बन रहा है. इसे भी करेंगे.

रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार को बताया ईमानदार

रविशंकर प्रसाद ने बिहार में अल्टा-पल्टी सरकार को लेकर कहा कि नीतीश कुमार हमारे साथ है. वह हमें छोड़कर गए थे. लेकिन सच्चाई यह है कि नीतीश कुमार व्यक्तिगत रूप से ईमानदार हैं. नीतीश जी ऊबकर हम लोगों के साथ चले आए, यह भी सच्चाई है. आज घोषणा कर दी कि अब मैं कहीं नहीं जाऊंगा. वो साथ हैं, मिलकर काम करेंगे. 

यह भी पढ़ेंः Analysis: वसुंधरा राजे की चुनाव प्रचार से दूरी के सियासी मायने क्या हैं, क्या सीएम भजनलाल शर्मा को मिल रहा फायदा?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close