विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 24, 2023

राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर BJP हमलावर, गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

सांसदों ने जमकर नारेबाज़ी भी की. बीजेपी सांसद बीते कुछ दिनों से राजस्थान में महिलाओं, अनुसूचित जाति के लोगों के साथ हो रहे अत्याचार का विरोध कर रहे हैं.

Read Time: 2 min
राजस्थान में बढ़ते अपराधों पर BJP हमलावर, गहलोत सरकार के खिलाफ प्रदर्शन
(पीटीआई फोटो)

राजस्थान में महिलाओं और अनुसूचित जाति के ख़िलाफ़ हिंसा के मुद्दे पर सियासत गरमाई हुई है. आज राजस्थान से बीजेपी के सांसदों ने संसद भवन परिसर में गांधी मूर्ति के सामने गहलोत सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन किया. इस दौरान सांसदों ने जमकर नारेबाज़ी भी की. बीजेपी सांसद बीते कुछ दिनों से राजस्थान में महिलाओं, अनुसूचित जाति के लोगों के साथ हो रहे अत्याचार का विरोध कर रहे हैं. 

मणिपुर के मुद्दे पर संसद के दोनों सदन ठप हैं
आज भी लोकसभा में कांग्रेस के गौरव गोगोई, सांसद मणिक्कम टैगोर, राज्यसभा में आरजेडी के सांसद मनोज झा और आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने नियम 267 के तहत चर्चा का नोटिस दिया है. आज विपक्ष संसद के दोनों सदनों के फ़्लोर लीडर की बैठक कर रही है. जिसके बाद विपक्षी दलों का गठबंधन संसद भवन में गांधी प्रतिमा के सामने प्रदर्शन करेगा. वहीं सत्ता पक्ष के सांसद राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध को मुद्दा बनाएंगे.

सिवनी, भिंड और उमरिया में लापरवाही, 8 मासूमों की डूबने से मौत

आपको बता दें कि विपक्ष सदन में मणिपुर के मुद्दे पर नियम 267 के तहत चर्चा और प्रधानमंत्री के बयान की मांग पर अड़ा है... तो सरकार नियम 176 के तहत चर्चा करवाना चाहती है... साथ ही सरकार का कहना है कि इस मुद्दे पर गृह मंत्री सदन में जवाब देंगे... जाहिर है मणिपुर पर चर्चा के लिए दोनों पक्ष तैयार हैं लेकिन बात नियम को लेकर अटक गई है.

शाजापुर लोक निर्माण विभाग की नई पहल, सड़क पर दिखे गड्ढे तो पीडब्ल्यूडी को करें फोन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close