विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 22, 2023

झालावाड़ : जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने जिला कारागृह का किया निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर ने कारागृह में पुस्तकालय का उद्घाटन कर कैदियों को पुस्तकालय में संग्रहित पुस्तकों को पढ़कर अच्छा ज्ञान प्राप्त करने की बात कही.

Read Time: 1 min
झालावाड़ : जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने जिला कारागृह का किया निरीक्षण
कारागृह में आयोजित साक्षरता कार्यक्रम के दौरान जिला कलेक्टर ने कैदियों से मुलाकात की

झालावाड़ जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने जिला कारागृह झालावाड़ का निरीक्षण किया और बजट घोषणा के अन्तर्गत कारागृह में बनाए गए पुस्तकालय का उद्घाटन भी किया. निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर ने कारागृह में पुस्तकालय का उद्घाटन कर कैदियों को पुस्तकालय में संग्रहित पुस्तकों को पढ़कर अच्छा ज्ञान प्राप्त करने की बात कही.

jbkq1o98

कारागृह में आयोजित साक्षरता कार्यक्रम के दौरान जिला कलेक्टर ने कैदियों से मुलाकात की. जिला कलेक्टर आलोक रंजन ने कैदियों से मुलाकात के दौरान उनके अपराधों की जानकारी ली और भविष्य में किसी भी प्रकार के अपराध न करने की बात कही.

इस दौरान उन्होंने बैरक और भोजनशाला का भी निरीक्षण किया. जिला कलेक्टर द्वारा कारागृह में पौधारोपण भी किया गया. इस दौरान जिला कारागृह के जेल अधीक्षक जगदीश पूनिया समेत अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद रहे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close