विज्ञापन

रात में घर के बाहर सोए थे लोग, अचानक इस जानवर ने काट लिया

फलोदी के एक गांव में रात सोए हुए लोगों पर एक जानवर ने हमला कर दिया जिसके बाद हंगामा मच गया. सारे लोग लाठियां लेकर बाहर निकल आए.

रात में घर के बाहर सोए थे लोग, अचानक इस जानवर ने काट लिया

Rajasthan Phalodi News: राजस्थान के फलोदी जिले के एक गांव में सुबह हड़कंप मच गया. यहां के बाप उपखंड क्षेत्र की रावरा ग्राम पंचायत के मुख्यालय में रात अपने घरों से बाहर सो रहे लोगों और मवेशियों पर एक जानवर ने हमला कर दिया. उस समय साढ़े तीन-चार बजने वाले थे और सवेरा होने वाला था. अचानक हुए इस हमले से घायल होने के बाद लोग चीखने चिल्लाने लगे. दूसरे लोगों ने भी शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर-शराबा सुनकर गांव के सारे लोग जाग गए.

गांव के लोगों ने इसके बाद लाठियों से उस जानवर को पीटना शुरू कर दिया. जानवर की मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने देखा कि वह एक सियार था. जंगल से आए इस सियार ने 10 से ज़्यादा ग्रामीण पुरूषों, महिलाओं और बहुत सी भेड़-बकरियों को काट लिया.

सियार के हमले में गांव के भगवानाराम मेघवाल, विजय कुमार मेघवाल, खींयाराम, हवा, नखताराम गर्ग, हीराराम नाई, लाछो मेघवाल सहित कई ग्रामीण घायल हो गए.

सियार की प्रतीकात्मक तस्वीर (AI Image)

सियार की प्रतीकात्मक तस्वीर (AI Image)

कलक्टर के पास गई खबर, रेबीज के टीके लगे

सियार के हमले के बाद सारे गांव में डर और दहशत फैल गई. बाद में घटना की जानकारी सूचना एवं रोजगार अधिकार अभियान जिला कार्यकर्ता और नगर पालिका बाप पार्षद गणपत लाल को दी गई. पार्षद ने फलोदी के जिला कलक्टर हरजी लाल अटल को इसकी सूचना दी.

इसके बाद कलक्टर के निर्देश पर वन विभाग की टीम गांव पहुंची. वनकर्मी  सियार के शव को ले गए. साथ ही, जिन ग्रामीणों को सियार ने काटा था उन्हें एंटी रेबीज टीके लगाए गए.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Happy RakashaBandhan 2024 wishes : छोटा है तू मुझसे पर रखता है पापा सा ख्याल ...इन प्यारे राखी मैसेज को भेज जताएं भाई-बहन अपना प्यार
रात में घर के बाहर सोए थे लोग, अचानक इस जानवर ने काट लिया
Watch: Rahul Gandhi mentions Rajasthan's Gig Workers Scheme during UBER cab ride on Raksha Bandhan
Next Article
Rajasthan: राहुल गांधी की कैब राइड में राजस्थान की योजना का जिक्र, ड्राइवर बोला- 'बहुत बढ़िया है'
Close