विज्ञापन

Viral Video: रील बनाने के चक्कर में 150 फीट गहरे झरने में गिरा युवक, 7 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

Bhilwara boy viral Video : चित्तौड़गढ़ में एक युवक सोशल मीडिया के लिए रील बनाते समय युवक झरने की तेज धार में कूद गया.

Viral Video: रील बनाने के चक्कर में 150 फीट गहरे झरने में गिरा युवक, 7 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

Chittorgarh viral Video: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए इंसान अपनी जान की बाजी लगाने से भी नहीं कतराता. कई बार पल भर में लिया गया उसका एक फैसला उसे मौत के मुहाने पर ला खड़ा कर सकता है. इसका ताजा उदाहरण चित्तौड़गढ़ में एक युवक के जरिए देखने को मिला. तेज बारिश के बीच सोशल मीडिया के लिए रील बनाते समय युवक झरने की तेज धार में कूद गया और करीब 100 फीट पानी में तैरते हुए 150 फीट ऊंचे झरने से नीचे गिर गया.

7 घंटे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन

युवक के अचानक गिरने से वहां मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. साथ ही आनन-फानन में युवक को ढूंढने के लिए पहले दिन 7 घंटे तक सर्च ऑपरेशन चलाया गया. लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं मिला. अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया. इसके बाद मंगलवार यानी आज युवक को खोजने के लिए फिर से रेस्क्यू अभियान शुरू किया जाएगा.

50 फीट ऊंचे झरने से नीचे से नीचे गिरा

मिली जानकारी के अनुसार झरने से गिरा युवक भिलवाड़ा के भवानी नगर का रहने वाला है. उसकी पहचान कन्हैयालाल रेगर के रूप में हुई है, वह सोमवार को अपने दोस्त के साथ पिकनिक मनाने चित्तौड़गढ़ जिले के बेगू सरहद पर स्थित मेनाल झरने पर आया था. यहां सेल्फी लेने और रील बनाने के चक्कर में वह झरने में उतर गया और अचानक उसका संतुलन बिगड़ने से पैर पानी में फिसल गया. जान बचाने के लिए युवक ने सुरक्षा के लिए लगाई गई चेन को भी पकड़ लिया. लेकिन पानी का बहाव काफी तेज था. जिससे चेन उसके हाथों से फिसल गई. और करीब 100 फीट पानी में बहता हुआ वह 150 फीट ऊंचे झरने से नीचे गिर गया.

लिखी चेतावनी के बावजूद युवक ने की लापरवाही

युवक के झरने से नीचे गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस और बेगू एसडीएम मौके पर पहुंचे. पुलिस ने युवक के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दी, जिसके बाद वे भी मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि फिलहाल बचाव कार्य जारी है और अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता. गौरतलब है कि झरने पर सुरक्षा के लिए लिखी चेतावनी के बावजूद युवक ने लापरवाही बरतकर अपनी जान जोखिम में डाली है. झरने के पास कोई हादसा न हो, इसके लिए प्रशासन ने वहां गोताखोरों की टीम तैनात की है, ताकि वे आपातकालीन परिस्थितियों से लोगों को बचा सकें.

यह भी पढ़ें: 'जिसको बड़ा नेता बनना है वह पैर दबाएगी', राजस्थान भाजपा अध्यक्ष के ट्वीट से गरमाई सियासत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Viral Video: बीच सड़क पर 2 सांडों की भयंकर लड़ाई, सीढ़ियों से चढ़कर छत पर बने कमरे में जा घुसा आवारा सांड
Viral Video: रील बनाने के चक्कर में 150 फीट गहरे झरने में गिरा युवक, 7 घंटे बाद भी नहीं मिला कोई सुराग
An ice-like meteorite fell from the sky in Deeg, crater in the ground; sent to lab
Next Article
डीग के जंगल में आसमान से गिरा उल्का पिंड नुमा बर्फ का टुकड़ा , जमीन में हो गया गड्ढा; लैब भेजा
Close