विज्ञापन

Kota: इतना बड़ा सांप! कोटा में मिला इंसान जितना वजनी अजगर, वीडियो देख कांप उठेगी आत्मा

Kota Viral Video: वायरल हो रहे इस वीडियो में एक घर में विशालकाय अजगर को खिड़की पर आराम फरमाते देखा जा सकता है.

Kota: इतना बड़ा सांप! कोटा में मिला इंसान जितना वजनी अजगर, वीडियो देख कांप उठेगी आत्मा
घर में घुसा अजगर

Rajasthan: राजस्थान में इन दिनों भारी बारिश के चलते जंगली जानवरों और जलीय जीवों का इंसानी बस्तियों में घुसना आम बात हो गई है. कभी कोटा की सड़कों पर मगरमच्छ खुलेआम घूमते नजर आते हैं. तो कभी कोई काला सांप अपनी भूख मिटाने के लिए किसी घर की छत पर तारें लांघकर घर में पहुंच जाता है. ऐसे वीडियो अक्सर मासून के समय सामने आने लगे हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वायरल वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप दंग रह जाएंगे. ये वायरल वीडियो कोटा के एक घर में विशालकाय अजगर के घुसने का है. वीडियो में विशालकाय अजगर घर की खिड़की के पास  मजे से आराम फरमा रहा था. इसे देखकर हर किसी की सांसे थम सी गईं.

खिड़की पर आराम से बैठा हुआ 

अजगर जहरीले नहीं होते लेकिन ये लोगों को अपनी कुंडली में लपेटकर निगल जाते हैं. अजगर दुनिया के सबसे खतरनाक सांपों में गिने जाते हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कोटा में चंबल रिवर फ्रंट के पास टिपटा इलाके में एक विशाल अजगर एक घर में घुस गया है और उसकी खिड़की पर आराम से बैठा हुआ था. इसकी लंबाई करीब 11 फीट और वजन 50 किलो बताया जा रहा है. इसे देखकर लोग घबरा गए.

1 घंटे की मशक्कत के बाद गया पकड़ा

जैसे ही आसपास के लोगों को घर में अजगर होने की जानकारी मिली, तो लोग उसे देखने के लिए घर के बाहर जमा हो गए. कुछ लोगों ने अजगर को भगाने की कोशिश भी की, लेकिन अजगर परेशान होकर गमलों के बीच छिप गया. काफी मशक्कत के बाद भी वह टस से मस नहीं हुआ तो स्नेक कैचर गोविंद शर्मा को बुलाया गया. वे घर पहुंचे और करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद अजगर को रेस्क्यू किया. रेस्क्यू के दौरान विशालकाय अजगर ने कई बार उन पर हमला करने की कोशिश भी की. लेकिन प्रशिक्षित होने के कारण उन्होंने सफलतापूर्वक उस पर काबू पा लिया. और अजगर को लाडपुरा के जंगल में छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें: Vande Bharat Viral Video: ट्रेन चलाने को लेकर आपस में भिड़े वंदे भारत के कर्मचारी, फाड़े गार्ड के कपड़े


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vande Bharat Viral Video: ट्रेन चलाने को लेकर आपस में भिड़े वंदे भारत के कर्मचारी, फाड़े गार्ड के कपड़े
Kota: इतना बड़ा सांप! कोटा में मिला इंसान जितना वजनी अजगर, वीडियो देख कांप उठेगी आत्मा
Watch video Nagaur SP narayan togas ran 20 KM on roads people said after seeing him this is real Singham
Next Article
Watch video: नागौर की सड़कों पर 20 KM दौड़े SP, लोग देखकर बोले- ये है असली सिंघम
Close