विज्ञापन
Story ProgressBack

थाने के बाहर गधों को पानी पिलाते नजर आए पुलिस के जवान, वायरल वीडियो देख लोग पुलिस को दे रहे शाबाशी

सोशल मीडिया पर 20 सेकेंड का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में थाने के बाहर पुलिस का एक जवान गधों को पानी पिलाता नजर आ रहा है.

Read Time: 3 min
थाने के बाहर गधों को पानी पिलाते नजर आए पुलिस के जवान, वायरल वीडियो देख लोग पुलिस को दे रहे शाबाशी
थाने के बाहर गधों को पानी पिलाता नजर आया पुलिस का जवान.

Viral Video: थाने के बाहर गधों को पानी पिलाते पुलिस के जवान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर 20 सेकेंड के इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. वीडियो के साथ लोग पुलिस के मजे भी ले रहे हैं. वहीं कुछ लोग यह भी जानना चाहते हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि थाने के बाहर पुलिस के जवान गधों को पानी पिलाने लगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो राजस्थान के बालोतरा जिले से सामने आया है. वायरल वीडियो के मामले में पुलिस खुलकर बताने से तो इनकार कर रही है. लेकिन दबी जुबान में और आसप-पास के लोगों ने बताया कि यह वीडियो पुलिस की मेहनत को बताता है. 

जानिए क्या है पूरी कहानी 

वायरल वीडियो राजस्थान के बालोतरा जिले के कल्याणपुर पुलिस थाने का है. वीडियो में दिख रहा इस थाने में तैनात बताया जा रहा है. बताया जाता है कि इस थाना क्षेत्र में दो दिन पहले गधों की चोरी हुई थी. जिसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा. मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने गधों को तलाश की. उन्हें खोज कर थाने ले कर आए. लेकिन जब तक गधों का मालिक थाने पहुंचता, गधे प्यास से परेशान हो उठे. इसी कारण थाने के जवान ने गधों को पानी पिलाया. 

दो दिन पहले चोरी हुए थे गधे

दरअसल कल्यानपुर थाने के नेवरी गांव के पास दो दिन पहले बाड़मेर के नागाणा क्षेत्र के झाक गांव निवासी एक चरवाहे चेतन राम पुत्र पोकरराम जाट ने रात्रि में बकरियों के एकड़ व 5 गधों के साथ पड़ाव डाला था, वहां से सुबह वह ट्रक द्वारा बकरियों को लेकर हरियाणा जाने की तैयारी कर रहा था. सुबह आंख खुलने पर बकरियां तो खड़ी मिली लेकिन गधे सब गायब थे. तब उसने आसपास तलाशी की तो उसे गधों और एक आदमी के पदचिन्ह मिले,कुछ दूर निशान का पीछा करने पर उसे एक पिकअप जीप के भी निशान मिले जिसपर उसे गधों की चोरी का शक हुआ, उसने गांव के लोगों को भी इस बारे में जानकारी दी व गधों की चोरी को लेकर कल्याणपुर थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

जब तक मालिक नहीं पहुंचा, पुलिस वालों ने की गधों की खातिरदारी

जानकारी के अनुसार पुलिस ने शक के आधार पर कुछ आदतन चोरों व लोगो से पूछताछ की तो एक व्यक्ति ने चोरी की बात को स्वीकार किया, पुलिस की सख्ती पर उसने चोरी किये गधों को वापस कल्याणपुर पुलिस थाने के आगे छोड़ दिए, जहां एक पुलिस कर्मी गधों को पानी पिलाते नजर आ रहा है. पीड़ित व्यक्ति के थाने पहुचने तक पुलिस ने इन गधों की निगरानी व चारे पानी की व्यवस्था भी की. देर शाम पीड़ित के पहुचने पर पुलिस ने उन गधों को वापस उसके मालिक को सुपुर्द किया.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में अफीम खाकर नशेड़ी हो रहे तोते, झुंड में हमला कर बर्बाद कर रहे फसल, किसान परेशान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close