विज्ञापन
Story ProgressBack

रेतीले पिच पर अनोखी गेंदबाजी करते गांव के बच्चे का वीडियो वायरल, प्रतिभा देख हर कोई रह गया दंग

वीडियो वायरल होने के बाद बच्चे ने बताया कि वह प्रतिदिन अपने साथियों के साथ 2 घंटे रोजाना बॉलिंग का प्रैक्टिस करते हैं. हालांकि गांव में ना तो कोई स्टेडियम है ना ही कोई क्रिकेट पिच. अपने घर के पास ही पथरीली जमीन पर वह रोजाना कड़ी प्रैक्टिस करके बड़ा गेंदबाज बनना चाहते हैं.

Read Time: 3 mins
रेतीले पिच पर अनोखी गेंदबाजी करते गांव के बच्चे का वीडियो वायरल, प्रतिभा देख हर कोई रह गया दंग
वायरल वीडियो में गेंदबाजी करते बच्चे की तस्वीर

Rajasthan Bowling Video Viral: 'प्रतिभाएं संसाधनों की मोहताज नहीं होती' राजस्थान के एक बच्चे ने इस कहावत को सच साबित किया है. बालोतरा जिले के रिछोली गांव में रहने वाले अब्बास राजड़ 9वीं कक्षा के छात्र हैं. अब्बास का इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपनी तेज रफ्तार बॉलिंग से विकेट उड़ाता हुआ नजर आ रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में अब्बास के तेज रफ्तार बॉलिंग को देखकर कई नेता भी उसकी इस प्रतिभा की सराहना कर रहे हैं.

गांव के पथरीली जमीन पर रोजाना करते हैं प्रैक्टिस

अब्बास ने बताया कि वह पढ़ाई के साथ प्रतिदिन अपने साथियों के साथ 2 घंटे रोजाना बॉलिंग का प्रैक्टिस करते हैं. हालांकि गांव में ना तो कोई स्टेडियम है ना ही कोई क्रिकेट पिच. अपनी ढाणी के पास ही पथरीली जमीन पर वह रोजाना 2 घंटे प्रैक्टिस करते हैं. उनका कहना है कि वह जहीर खान व जसप्रीत बुमराह की तरह एक बड़ा खिलाड़ी बनना चाहता हैं. लेकिन परिवार की आर्थिक हालात ठीक नहीं होने के कारण गांव में ही प्रैक्टिस कर रहा हूं. पिताजी एक प्राइवेट गाड़ी के ड्राइवर है ऐसे में घर का चलाना गुजारा करना भी मुश्किल होता है. मेरे कुछ दोस्तों ने मेरी इस बॉलिंग के वीडियो को इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर शेयर किया है तो अब लोगों का फोन आना शुरू हो गया है.

विधायक की ओर से किया गया प्रोत्साहित

बायतु के विधायक हरीश चौधरी ने भी सोशल मीडिया पर अब्बास का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि थार में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. ऐसे में इन प्रतिभाओं को तरासने का काम शुरू किया जाएगा. बायतु विधानसभा के रिछोली गांव के रहने वाले अब्बास की तारीफ करते हुए विधायक ने कहा कि अब्बास की प्रतिभा को तरासने व आगे बढ़ाने के लिए उसकी हर संभव मदद के प्रयास किए जाएंगे.

विधायक के साथ अब अन्य लोग भी अब्बास के वीडियो को लगातार शेयर करते जा रहे हैं और उसकी प्रतिभा का सराहना करते हुए उसके उज्जवल भविष्य की कामना कर रहे हैं.अब्बास के इंस्टाग्राम वीडियो को अब तक 9 लाख से अधिक लाईक व शेयर मिल चुके है.

ये भी पढ़ें- रणथंभौर नेशनल पार्क में शावकों के साथ मस्ती करती दिखी बाघिन रिद्धि, वीडियो हुआ वायरल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रणथंभौर नेशनल पार्क में शावकों के साथ मस्ती करती दिखी बाघिन रिद्धि, वीडियो हुआ वायरल
रेतीले पिच पर अनोखी गेंदबाजी करते गांव के बच्चे का वीडियो वायरल, प्रतिभा देख हर कोई रह गया दंग
The young man had gone to the forest to defecate with a driking pot, suddenly the bears attacked, the victim saved his life by using the pot as a shield.
Next Article
Bear Attack: शौच करने जंगल गया था युवक, अचानक भालुओं ने कर दिया हमला, लोटे को ढाल बनाकर बचाई जान
Close
;