विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

झालावाड़ में 17 साल की नाबालिग दलित के साथ दुष्कर्म, छानबीन में जुटी पुलिस

झालावाड़ जिले के पिड़ावा थाना क्षेत्र में एक 17 वर्षीय दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस छानबीन में जुटी है.

Read Time: 2 min
झालावाड़ में 17 साल की नाबालिग दलित के साथ दुष्कर्म, छानबीन में जुटी पुलिस
झालावाड़ में नाबालिग दलित से रेप, जांच जारी.

राजस्थान के झालावाड़ जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग दलित के साथ दुष्कर्म किया गया है. पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है. फिलहाल पूछताछ जारी है. मामले में पीड़िता ने पिता के साथ पिड़ावा थाने पहुंचकर रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है. मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपी को डिटेन कर लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है. पिड़ावा पुलिस ने बताया कि किशोरी ने अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है. 

दरिंदगी की यह घटना 2 दिन पहले 27 अगस्त की है. उस रात 12 बजे पीड़िता अपनी दादी के साथ शौच करने घर से बाहर गई थी. दादी सड़क पर खड़ी कर वह साइड में शौच कर रही थी. इसी दौरान पिड़ावा क्षेत्र के डोला निवासी राजू उर्फ पुरीलाल पुत्र नरसिंह दांगी ने पीछे से आकर उसका मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद किशोरी को डरा-धमकाकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

एसपी ने बताया- आरोपी डिटेन, पूछताछ जारी

पीड़िता ने घर आकर अपनी दादी व माता-पिता को मामले की जानकारी दी. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, पोक्सो एक्ट व धारा 3 में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर ने बताया कि आरोपी को डिटेन कर लिया गया है. फिलहाल उससे पूछताछ जारी है. जल्द पूरे मामले का खुलासा होगा.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close