विज्ञापन

Rajasthan News: सेप्टिक टैंक में गिरने से 3 लोगों की मौत, जेसीबी से शवों को बाहर निकाला

Rajasthan News: राजस्थान में सेप्टिक टैंक में गिरने से 3 युवकों की मौत हो गई. 2 की हालत खराब है. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. 

Rajasthan News: सेप्टिक टैंक में गिरने से 3 लोगों की मौत, जेसीबी से शवों को बाहर निकाला
भरतपुर में सेप्टिक टैंक साफ करते समय 3 मजदूरों की मौत हो गई.

Rajasthan News: भरतपुर के नदबई तहसील के लखनपुर थाना क्षेत्र के नगला में जहरीली गैस से 3 मजदूरों की दम घुटने से मौत हो गई. गुरुवार यानी 30 मई को मजदूर सेप्टिक टैंक की सफाई करने उतरा था. दो श्रमिकों की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्हें इलाज के लिए भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

सेप्टिक टैंक साफ कराने का दिया था ठेका

लखनपुर थाना क्षेत्र के गांव मई नगला निवासी इंदर सिंह सेप्टिक टैंक साफ करवाने के लिए ठेका दिया था. गुरुवार यानी 30 मई सुबह साढ़े 7 बजे 4 मजदूर सफाई करने उतरे. आकाश नाम का एक लड़का सेप्टिक टैंक में अंदर गया. बाहर निकलते समय वह जहरीली गैस की वजह से बेहोश हो गया. सेप्टिक टैंक में जा गिरा.

आकाश को बाहर निकालने के लिए करन गया 

उसे बाहर निकालने के लिए करन गया. जहरीली गैस की वजह से वह भी बेहोश हो गया. उसके बाद मालिक दोनोंं को बाहर निकालने के लिए अंदर गए.  वह भी बेहोश हो गए. उसके बाद दो पड़ोसी सेप्टिक टैंक में गए. वह भी अंदर बेहोश हो गए.

जीसीबी से टैंक को तोड़कर निकाला 

आसपास के लोगों को सूचना दी.  मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. लोगों ने जेसीबी की सहायता से टैंक को तोड़ा और सभी को बाहर निकलवाया. इन सभी को जिला आरबीएम अस्पताल ले कर पहुंचे . करन, आकाश और भोलू को मृत घोषित कर दिया.

तीनों के शवों का पोस्टमार्टम कराया 

मकान मालिक इंदल का आरबीएम अस्पताल में और श्याम सिंह का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. दिनेश सिंह और एक अन्य युवक सेप्टिक टैंक के बाहर होने के चलते सुरक्षित सुरक्षित है.सूचना मिलते ही लखनपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों की मौजूदगी में तीनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कर सुपुर्द कर दिया.

यह भी पढ़ें: जयपुर में किसने लिखे भारत विरोधी नारे? बालमुकुंद आचार्य बोले- 'मैंने अधिकारियों...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
बीकानेर में डेंगू बेकाबू होने से स्वास्थ्य विभाग में मचा हडंकंप, एक दिन में आए 46 मरीज, आंकड़ा पहुंचा 648
Rajasthan News: सेप्टिक टैंक में गिरने से 3 लोगों की मौत, जेसीबी से शवों को बाहर निकाला
Rajasthan weather Update Western disturbance brings coolness IMD issues hailstorm alert in 12 districts
Next Article
Rajasthan Weather: पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान के मौसम में आई ठंडक, IMD ने 12 जिलों में ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया
Close