विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: जयपुर में किसने लिखे भारत विरोधी नारे? बालमुकुंद आचार्य बोले- 'मैंने अधिकारियों...'

Anti National Slogan Written in Jaipur: जयपुर के चौड़ा रास्ते पर किसी अज्ञात शख्स ने भारत विरोधी नारे लिखे हैं, जिसे देखने के बाद भाजपा विधायक ने अधिकारियों को फोन पर सूचना दी है, और उन्हें तुरंत जांच शुरू करने के निर्देश दिए हैं.

Read Time: 2 mins
Rajasthan: जयपुर में किसने लिखे भारत विरोधी नारे? बालमुकुंद आचार्य बोले- 'मैंने अधिकारियों...'
हवामहल सीट से भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Jaipur) के चौड़ा रास्ते (Chaura Rasta Rd) पर 'पाकिस्तान जिंदाबाद' और 'पंजाब मुक्त' के नारे लिखे गए हैं, जिससे प्रदेश की सियासत गरमा गई है. हवामहल सीट से भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य (Balmukund Acharya) ने बुधवार रात उस रास्ते से गुजरते वक्त इन नारों को देखा था, जिसके बाद तुरंत उन्होंने तुरंत पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों को फोन करके जांच करने के लिए निर्देशित किया था.

सीसीटीवी से की जाएगी आरोपी की पहचान

विधायक ने कहा, 'इस पूरे एरिया में चप्पे-चप्पे पर सीसीटीवी लगे हुए हैं. जल्द ही हमें पता लग जाएगा कि पाकिस्तान जिंदाबाद और पंजाब मुक्त जैसे भारत विरोधी नारे जयपुर में किसने लिखे हैं. ये किसी सिरफिरे की शरारत भी हो सकती है. लेकिन सीसीटीवी से पहचान होना जरूरी है. मैं इस संबंध में अधिकारियों को फोन करके सूचित कर दिया है, और उनको जांच करने के निर्देश दिए हैं. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा, और आरोपी की पहचान कर उसके खिलाफ कानून के मुताबिक उचित कार्रवाई की जाएगी.'

जयपुर में चौड़ा रास्ते पर लिखे भारत विरोधी नारे.

जयपुर में चौड़ा रास्ते पर लिखे भारत विरोधी नारे.
Photo Credit: NDTV Reporter

भामाशाहों से बालमुकुंद आचार्य की अपील

इस दौरान बालमुकुंद आचार्य ने प्रदेश में जारी हीटवेव पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'राज्य में हीटवेव के कारण लोग बीमार पड़ रहे हैं, जिस कारण अस्पतालों पर दबाव बढ़ने लगा है. लेकिन कम संसाधनों के कारण सभी को इलाज मिलने में देरी हो रही है. इसीलिए मेरी भामाशाह और संस्थाओं से अपील है कि वो आगे आएं और ऐसे समय में लोगों की मदद करें. राजस्थान के भामाशाह दानदाता देश ही नहीं बल्कि दुनिया में विख्यात है. ऐसे समय में मुझे उम्मीद है कि वे आगे आएंगे और मदद का हाथ जरूर बढ़ाएंगे.'

ये भी पढ़ें:- भीषण गर्मी के बीच मौसम विभाग ने दी गुड न्यूज, 48 घंटे बाद हीटवेव से मिलेगी राहत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अहमदाबाद की तरह उदयपुर में निकलेगी भगवान जगन्नाथ यात्रा, 80 किलो चांदी से बन रहा रथ
Rajasthan: जयपुर में किसने लिखे भारत विरोधी नारे? बालमुकुंद आचार्य बोले- 'मैंने अधिकारियों...'
Rajasthan Paper Leak Case: SOG had reached Dausa to arrest Rinku Sharma carrying a reward of Rs 50 thousand
Next Article
राजस्थान पेपर लीक केस: 50 हजार के इनामी रिंकू शर्मा को पकड़ने दौसा पहुंची थी SOG, बैरंग लौटी वापस
Close
;