विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: राजस्थान में गर्मी से 4 की मौत? बाड़मेर का तापमान 48 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Rajasthan News: राजस्थान में 22 मई को 4 लोगों की मौत हो गई. ऐसा माना जा रहा है कि इनकी मौत गर्मी से हुई है. राजस्थान के बाड़मेर का तापमान 48 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया. 

Read Time: 3 mins
Rajasthan News: राजस्थान में गर्मी से 4 की मौत? बाड़मेर का तापमान 48 डिग्री सेल्सियस पहुंचा
अलवर में बस स्टैंड पर एक व्यक्ति की मौत हो गई. आशंका है कि गर्मी से उसकी मौत हुई है.

Rajasthan News:  राजस्थान में गर्मी से लोग बेहाल हैं. राजस्थान में अधिकतम तापमान 48 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया है. 22 मई को चार लोगों की मौत हो गई. संभावना जताई जा रही है कि इनकी मौत गर्म से हुई है. बालोतरा में 3 और अलवर शहर में 1 व्यक्ति की मौत हुई है. बुधवार यानी 22 मई को रिफाइनरी में काम कर रहे 2 मजदूरों की तबियत बिगड़ गई. दोनों को गंभीर हालत में बालोतरा के जिला अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान मजदूर ने दम तोड़ दिया. दूसरे मजदूर को प्राथमिक उपचार के बाद आईसीयू (ICU) में भर्ती कराया गया. एक व्यक्ति की मौत औद्योगिक क्षेत्र में हुई है. 

रिफाइनरी में मजदूर की हालत बिगड़ी  

रिफाइनरी में एल एंड टी कंपनी की साइट पर अन्य मजदूरों के साथ सुरेश यादव पुत्र चंद्रमा यादव निवासी गाजीपुर (यूपी) और शिन्द्रसिंह पुत्र श्रवणसिंह निवासी अमृतसर (पंजाब) की तबियत बिगड़ गई. सुरेश यादव की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने पर पचपदरा पुलिस अस्पताल पहुंच गई. 

बालोतरा रेलवे स्टेशन पर युवक की मिली लाश 

बालोतरा रेलवे स्टेशन पर युवक का शव मिला. सूचना पर 108 एंबुलेंस जीआरपी पुलिस मौक पर पहुंची. युवक के शव को मोर्चरी में रखवाया. मरने वाले की पहचान हीर सिंह निवासी तिलवाड़ा के रूप में हुई. आशंका है कि हीर सिंह की मौत गर्मी या फिर शराब पीने से हुई. 

अलवर बस स्टैंड पर पर एक व्यक्ति की मिली लाश 

अलवर शहर के बस स्टैंड पर 22 मई दोपहर को अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. माना यह जा रहा है कि इस व्यक्ति की मौत गर्मी के कारण हुई है. पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. कोतवाली के सहायक उप निरीक्षक विजेंद्र सिंह ने बताया कि सूचना मिली कि बस स्टैंड गेट के पास प्याऊ के समीप एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला. मौके पर पहुंचे और शव की शिनाख्त के प्रयास किया. शिनाख्त नहीं होने पर शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है. मरने वाले की उम्र 50 साल है. उसने टी-शर्ट और पैंट पहनी हुई है. उसके पास पहचान का कोई कागज नहीं मिला है. शव की शिनाख्त के प्रयास किया जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: किरोड़ी लाल मीणा ने CM के बाद अब PM को भेजी चिट्ठी, शांति धारीवाल की बढ़ सकती है मुसीबत!

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
जयपुर हेरिटेज मेयर ने रिश्वत लेकर जारी किए थे पट्टे, ACB को मिले सबूत
Rajasthan News: राजस्थान में गर्मी से 4 की मौत? बाड़मेर का तापमान 48 डिग्री सेल्सियस पहुंचा
Rajasthan News: Youth cuts private part with blade in toilet of Jaisalmer police station, also attempts suicide
Next Article
Rajasthan News: थाने के शौचालय में युवक ने ब्लेड से काटा प्राइवेट पार्ट, सुसाइड का भी किया प्रयास
Close
;