विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: उदयपुर में फूड पॉइजनिंग से 4 लोगों की मौत, 20 से अधिक लोगों को अस्पताल में इलाज जारी

राजस्थान में उदयपुर में सगाई समारोह से लोगों 4 लोगों की फूड पॉइजनिंग के कारण मौत हो गई, जबकि 20 से अधिक लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है.

Read Time: 2 mins
Rajasthan: उदयपुर में फूड पॉइजनिंग से 4 लोगों की मौत, 20 से अधिक लोगों को अस्पताल में इलाज जारी
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में मंगलवार को फूड पॉइजनिंग (Food Poisoning) के कारण एक महिला सहित 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि 20 लोगों का इलाज अस्पताल में जारी है. ये सभी लोग एक सगाई समारोह से खाना खाकर वापस घर लौट थे, और आराम कर रहे थे. इसी दौरान इनकी तबीयत बिगड़ गई और सभी अस्पताल में भर्ती हो गए. इन मरीजों में वर-वधू दोनों पक्ष के लोग हैं. जबकि मृतक और मरीज दोनों पक्षों के दूर के रिश्तेदार हैं.

ये प्रोग्राम सोमवार को कोटडा ब्लॉक के सावन क्यारा गांव में हुआ था. वहां पर वेज और नोनवेज दोनों ही तरह का खाने के साथ शराब का भी इंतजाम किया गया था. ऐसे में वहां जिन लोगों ने खाना खाया. उसके कुछ देर बाद उनका जी मचलने लगे और उल्टी व पेटदर्द की शिकायत हुई, जिससे 2 लोगों की मौत हो गई. वहीं एक महिला की तबीयत ज्यादा खराब हो गई, जिसे हॉस्पिटल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया. दोपहर के करीब एक और की मृत्यु हो गई. बाकी 20 से अधिक लोगों का इलाज जारी है.

मामला सामने आने के बाद क्षेत्रीय विधायक और जनजाति मंत्री बाबूलाल खराड़ी व डॉ.बामनिया ने कहा कि अभी हालात नियत्रंण में है और जिला प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर ही है. वहीं इस मामले की खबर मिलने के बाद कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी भी मौके पर पहुंचे और लोगों को प्रोपर इलाज मिले उसके लिए हॉस्पिटल प्रशासन को निर्देश दिए. बाबूलाल खराड़ी ने कहा कि फूड पॉइजनिंग के चलते जिन लोगों की जान गई है, उनके लिए सरकार से वे आर्थिक मदद की मांग भी करेंगे.

ये भी पढ़ें:- पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लू से 6 की मौत की पुष्टि, मंत्री बोले- 'मुआवजे के लिए CM से करूंगा बात'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
केंद्र सरकार ने नहीं भेजी ST छात्रों की छात्रवृत्ति, 14964 स्टूडेंट्स दो साल से कर रहे स्कॉलरशिप का इंतजार
Rajasthan: उदयपुर में फूड पॉइजनिंग से 4 लोगों की मौत, 20 से अधिक लोगों को अस्पताल में इलाज जारी
Mahipal Makrana's wife came forward in dispute with Shiv Singh Shekhawat, said- Fraudulently Called him and Beaten
Next Article
शिव सिंह शेखावत से विवाद मामले में सामने आई महिपाल मकराना की पत्नी, कहा- उन्हें धोखे से बुलाकर मारा
Close
;