विज्ञापन
Story ProgressBack

NEET एग्जाम से एक दिन पहले फंदे पर लटकता मिला छात्र का शव, 2 साल से कर रहा था तैयारी

NEET की तैयारी कर रहे युवक की लाश फंदे से लटकते हुए मिला. दो साल से भरतपुर में किराए का कमरा लेकर रहता था. मकान मालिक ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी.

Read Time: 2 min
NEET एग्जाम से एक दिन पहले फंदे पर लटकता मिला छात्र का शव, 2 साल से कर रहा था तैयारी
भरतपुर में छात्र मनीष का पोस्टमार्टम कराया गया.

भरतपुर शहर में NEET की तैयारी कर रहे मनीष की लाश फंदे से लटकते हुए मिला. NEET एग्जाम से एक दिन पहले 4 मई की रात जीवन लीला समाप्त कर ली. शनिवार यानी 4 मई की रात छात्र में कोई हलचल नहीं हुआ तो मकान मालिक अंदर कमरे में गया. मनीष फंदे से लटक रहा था. 

मकान मालिक ने मनीष को फंदे से नीचे उतारा 

मकान मालिक परिजनों के सहयोग से युवक को फंदे से नीचे उताकर आरबीएम अस्पताल पहुंचा. डॉक्टरों ने मनीष को मृत घोषित कर दिया. मकान मालिक ने परिजन और पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया. पुलिस ने मृतक के लाश का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मनीष के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

मनीष 2 साल से कमरा लेकर NEET की तैयारी कर रहा था 

लखनपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव मिर्चुआ निवासी मनीष भरतपुर शहर की बृज नगर कॉलोनी में रणधीर सिंह के मकान में दो साल से कमरा लेकर NEET तैयारी कर रहा था. रविवार को NEET का पेपर भी था. लेकिन NEET एग्जाम से पहले ही मनीष ने फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली. 

पुलिस ने युवक के कमरे की तलाशी ली

मथुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची. युवक के कमरे की छानबीन की, लेकिन कमरे से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ. अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नही चल सका. रविवार सुबह युवक का शव स्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. परिजनों ने युवक के शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया.

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी का नाम आते ही उल्टे-सीधे चुटकुले आ जाते हैं याद, बीजेपी विधायक ने कसा तंज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close