विज्ञापन
Story ProgressBack

Mob Lynching: राजस्थान में हिस्ट्रीशीटर की पीट-पीटकर हत्या, अस्पताल पहुंच ग्रामीणों ने किया हंगामा

राजस्थान के भीलवाड़ा में पुरानी रंजिश के चलते मंगलवार को एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. खास बात है कि युवक के पिता ने पहले ही अनहोनी की आशंका को लेकर पुलिस में शिकायत की थी

Read Time: 3 min
Mob Lynching: राजस्थान में हिस्ट्रीशीटर की पीट-पीटकर हत्या, अस्पताल पहुंच ग्रामीणों ने किया हंगामा
भीलवाड़ा में हिस्ट्रीशीटर की पीट-पीटकर हत्या.

Mob Lynching in Bhilwara: राजस्थान के भीलवाड़ा में पुरानी रंजिश के चलते मंगलवार को एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. मृतक युवक की पहचान नारायण गुर्जर के रूप में हुई है. खास बात यह है कि मरने वाला खुद बड़ा कुख्यात अपराधी था. मॉब लिचिंग की इस घटना के बाद मृतक के सगे-संबंधियों ने अस्पताल में पहुंचकर जमकर बवाल काटा. दूसरी ओर माण्डल थाना प्रभारी संजय गुर्जर ने बताया कि मृतक नारायण गुर्जर पर माण्डल थाने में 12 मुकदमे दर्ज है. वह मंडल थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है.

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि जिन लोगों पर युवक की पीट-पीटकर हत्या का आरोप लगा (मदन सिंह व राकेश सुथार) इन दोनों पर भी माण्डल थाने में आधा दर्जन मुकदमे दर्ज है, दोस्ती बदली दुश्मनी कब बदल गई? मृतक नारायण गुर्जर व जिन पर नारायण गुर्जर की हत्या का आरोप है मदन सिंह व राकेश सुथार आपस में दोस्त भी थे आखिर इन तीनों की दोस्ती दुश्मनी में किस कारण बदली है जिसकी भी पुलिस जांच कर रही है.
 

पिता ने कुछ महीने पहले अनहोनी को लेकर पुलिस में शिकायत की थी. हत्या की खबर सुनते ही ग्रामीणों में रोष का माहौल है. लोगों ने पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की मांगी की है. वहीं, पुलिस इस मामले में कुछ कहने से बच रही है. 

युवक के पिता ने भेरुलाल गुर्जर ने बताया कि वह फैक्ट्री में काम कर रहा था. उसे किसी मिलने वाले ने फोन पर सूचना दी कि उसके बेटे नारायण गुर्जर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. युवक पर हमले की सूचना के बाद उसके छोटे बेटे व परिजन मौके पहुंचे. घायल युवक को मांडल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया. भीलवाड़ा अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

ग्रामीणों ने व्यक्त किया रोष

युवक की मौत की खबर को सुनते ही ग्रामीण और गुर्जर समाज के लोगों ने रोष व्यक्त किया और पुलिस से तत्काल कार्रवाई की मांग की. वहीं, घटना के बारे में जानकारी मिलने पर मांडल विधायक उदयलाल भड़ाना भी जिला अस्पताल पहुंचे और  उन्होंने पुलिसकर्मियों और लोगों से जानकारी जुटाने के बाद आक्रोशित लोगों को शांत करवाया. दूसरी तरफ पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है.

पिता ने की थी शिकायत

मृतक युवक के पिता भेरुलाल गुर्जर ने यह भी आरोप लगाया कि कुछ महीने पहले उन्होंने बेटे के साथ अनहोनी होने की शिकायत पुलिस से की थी. उसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पिता ने बताया कि 5-6 महीने पहले बेटे नारायण पर कुछ लोगों ने हमला किया था. उसने रास्ते में मदन सिंह और खाती समाज के एक लड़के पर हमला करने का आरोप लगाया है. उधर मौके पर पहुंचे मांडल विधायक उदयलाल भड़ाना ने पूरे मामले की जांच की मांग की है. उनका कहना है कि रंजिश के चलते नारायण गुर्जर की कुछ लोगों ने हत्या की है.

यह भी पढ़ें- कोटा में डिलीवरी ब्वॉय की पीट-पीटकर हत्या, कुछ दिन पहले ही भगवान को मिली थी धमकी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close