विज्ञापन

ACB Action: छेड़छाड़ के केस से नाम हटाने के लिए हेड कांस्टेबल ने मांगी रिश्वत, एसीबी ने रंगे हाथ धर दबोचा

धौलपुर के सरमथुरा पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल को ACB ने रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. हेड कांस्टेबल को 8 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया है.

ACB Action: छेड़छाड़ के केस से नाम हटाने के लिए हेड कांस्टेबल ने मांगी रिश्वत, एसीबी ने रंगे हाथ धर दबोचा

ACB Action: राजस्थान में लगातार एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) छापेमारी कर कई विभागों के अधिकारियों को भ्रष्टाचार के मामले में धर दबोचा है. एसीबी ने राजस्थान पुलिस के भ्रष्ट अधिकारियों पर भी शिकंजा कसा है. वहीं अब राजस्थान के धौलपुर में सोमवार (22 जुलाई) को एसीबी की टीम ने कार्रवाई की है. यहां सरमथुरा पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा है. हेड कांस्टेबल को 8 हजार रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया है.

बताया जा रहा है कि आरोपी हेड कांस्टेबल केदार सिंह परिवादी से छेडछाड के मामले में मदद करने के एवज में रिश्वत मांग कर रहा था. जिसकी शिकायत पीड़ित ने एसीबी कार्यालय में दर्ज कराई थी.

10 हजार रुपये मांगी थी रिश्वत

एसीबी के उपाधीक्षक सुरेंद्रसिंह ने बताया कि सोमवार को धौलपुर एसीबी की टीम ने पुलिस थाना सरमथुरा में तैनात हेड़ कांस्टेबल केदार सिंह को 8 हजार रूपये रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ दबोचा है. आरोपी हेड़ कांस्टेबल ने मुकदमे में बच्चों के नाम निकालने के एवज में रिश्वत देने की डिमांड की थी. जिसकी शिकायत परिवादी सिरमोर मीणा ने एसीबी दफ्तर में की थी. परिवादी सरमथुरा उपखंड के ग्यादासपुरा गांव निवासी है. आपसी रंजिश में छोटे भाई की पत्नी ने परिवादी, बच्चे सहित रिस्तेदारों के खिलाफ छेड़छाड़ का झूठा मुकदमा दर्ज करा रखा था. मुकदमा से नाम निकालने के एवज में हेड कांस्टेबल 10 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहा था.

आरोपी के घर पर पहुंची थी एसीबी टीम

शिकायत के बारे में सत्यापन करने के बाद एसीबी की टीम ने परिवादी को रिश्वत की राशि लेकर आरोपी हेड़ कांस्टेबल के क्वाटर पर भेजा गया. जहां से एसीबी की टीम ने रिश्वत की 8 हजार की राशि लेते हुए हेड कांस्टेबल को रंगेहाथ दबोच लिया. एसीबी की टीम ने आरोपी हेड़ कांस्टेबल के पास से रिश्वत की राशि बरामद कर गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर एसीबी की टीम पूछताछ कर रही है. जांच के बाद आरोपी हेड कांस्टेबल को मंगलवार को भरतपुर एसीबी कोर्ट पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः भजनलाल सरकार ने राजस्थान के लोगों को दिया बड़ा झटका, 100 यूनिट फ्री बिजली मिलने वाली योजना को किया बंद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जोधपुर में आज से Air India Show; सारंग, सुखोई आसमान में दिखाएंगे करतब, कई देशों के वायुयोद्धा होंगे शामिल
ACB Action: छेड़छाड़ के केस से नाम हटाने के लिए हेड कांस्टेबल ने मांगी रिश्वत, एसीबी ने रंगे हाथ धर दबोचा
Sub Inspector Paper leak 2021 Former RPSC member Raika had given papers to her son before the exam while in office
Next Article
RPSC के पूर्व सदस्य राईका ने पद पर रहते हुए बेटा-बेटी को परीक्षा से पहले दिया था पेपर, SOG का बड़ा खुलासा  
Close