विज्ञापन
Story ProgressBack

Dausa: शादी में मासूम से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 500 लोगों से किया पूछताछ

नाबालिक से दुष्कर्म मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए शादी में शामिल लोग से पूछताछ किया और होटल के नजदीक से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

Read Time: 4 min
Dausa: शादी में मासूम से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 500 लोगों से किया पूछताछ
प्रतीकात्मक चित्र

Dausa Crime News: दौसा के एक होटल में बीते दिनों शादी समारोह में आई नाबालिक 6 साल की मासूम से दुष्कर्म मामले में जयपुर रेंज आईजी उमेश दत्ता सहित, दौसा एसपी वंदिता राणावत जिले की पुलिस टीम अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और सघन जांच में जुट गए और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी घटनास्थल होटल के नजदीक का रहने वाला है.

आरोपी होटल के पास का था रहने वाला

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत ने बताया कि नाबालिक से दुष्कर मामले को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए शादी में शामिल लोग से पूछताछ किया. रसोईया, होटल मालिक होटल मैनेजर तथा होटल के आसपास के इलाके में तमाम बदमाशों सहित जिन लोगों ने शादी में शिरकत की थी लगभग 5 सौ लोगों से पूछताछ की तो पुलिस को पता चला कि दुष्कर्म का आरोपी शादी में शिरकत करने नहीं आया था बल्कि वह होटल के नजदीकी रहता है.

दादी के साथ बच्चियां जा रही थी घर

एडिशनल एसपी शेखावत ने बताया कि पूछताछ के बाद पुलिस को पता लगा कि शादी वाले दिन रात को 11 बजे दुष्कर्म पीड़िता 6 वर्षीय मासूम की दादी और मां सड़क पर खड़े कैंपर गाड़ी में अपनी दो बच्चियों के साथ बैठ गई तथा उनकी तीसरी बच्ची को कोई अंदर से ले आए इसके लिए इंतजार कर रही थी और कुछ लोगों को आवाज भी लग रही थी, इसी बीच अनिल कुमार मीणा नामक युवक रास्ते से गुजर रहा था.

पीड़िता के पिता ने दर्ज करवाई एफआईआर

अनिल ने नाबालिक के घर वालों की आवाज सुनकर कहा कि तुम्हारी बच्ची को मैं लेकर आता हूं और वह उसे बच्ची को लेने के लिए होटल के अंदर चला गया लगभग 15 से 20 मिनट बाद अनिल ने उसे नाबालिक को उसकी दादी और मां के पास छोड़कर चला गया जिसके बाद वह लोग अपने घर पहुंच गए. शादी से अपने घर पहुंचने के बाद दादी और नाबालिक की मां को पता चला की लड़की के साथ गलत काम हुआ है तब सारा मामला संज्ञान में आया जिसकी रिपोर्ट महिला थाने में मासूम पीड़िता के पिता ने दर्ज करवाई.

होटलों के सीसीटीवी ठीक करने के आदेश

दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद दौसा पुलिस हरकत में आई और मामले की गंभीरता को भागते हुए आईजी के निर्देश पर तुरंत कई टीमों का गठन कर अलग-अलग दिशाओं में पुलिस ने अपनी जांच शुरू की और नाबालिक से हुए दुष्कर्म के आरोपी अनिल मीणा को पकड़ लिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बजरंग सिंह शेखावत ने कहा कि होटल के अंदर मौजूद तमाम सीसीटीवी कैमरा खराब पड़े हुए हैं जिसके चलते मामले का खुलासा करना पुलिस के लिए एक बड़ा चैलेंज था, लेकिन अब उन्होंने अपने उच्च अधिकारियों को लिख दिया है कि तमाम होटल में सीसीटीवी कैमरा चालू रखने के लिए अधिकारी कठोर कार्रवाई करें.

यह भी पढ़ें- Dausa Rape News: दौसा में 6 साल की बच्ची से रेप मामले में बाल आयोग का कड़ा एक्शन, SP को जारी किया लेटर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close