विज्ञापन
Story ProgressBack

जयपुर से टिकट कटने के बाद सुनील शर्मा ने इस दिग्गज के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- 'उन्हें भी टिकट लौटाना चाहिए'

सुनिल शर्मा ने अब उलट शशि थरूर को कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने अब शशि थरूर के जयपुर डायलॉग से तार जुड़े होने के दावा किया है.

Read Time: 3 min
जयपुर से टिकट कटने के बाद सुनील शर्मा ने इस दिग्गज के खिलाफ खोला मोर्चा, कहा- 'उन्हें भी टिकट लौटाना चाहिए'
सुनील शर्मा

Rajasthan Politics: लोकसभा चुनाव 2024 में कांग्रेस की परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. राजस्थान में कांग्रेस के अंदर घमासान खत्म नहीं हो रहा है. जहां जयपुर शहर सीट से सुनील शर्मा को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद उनसे टिकट वापस ले लिया जाता है. जबकि सुनिल शर्मा पर कई दिग्गज हमलावर हो जाते हैं. जयपुर डायलॉग से कथित रूप से जुड़ाव को लेकर उन पर आरोप लगाया गया. शशि थरूर ने भी सुनील शर्मा पर आरोप लगाए और टिकट देने पर नाराजगी जाहिर की. अब वही सुनील शर्मा ने शशि थरूर के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

सुनिल शर्मा ने अब उलट शशि थरूर को कटघरे में खड़ा किया है. उन्होंने अब शशि थरूर के जयपुर डायलॉग से तार जुड़े होने के दावा किया है. इसके साथ ही उन्होंने शशि थरूर से टिकट वापस करने की मांग की है.

शशि थरूर पर लगाए गंभीर आरोप

हॉफ इन्फोरमेशन एक बड़ी समस्या होती है. मेरे खिलाफ एक षड्यंत्र किया गया और उस षड्यंत्र के अंदर बहुत सारे लोग हैं. लेकिन दिलचस्प बात यह है कि यह वह लोग हैं जो कल खुद जयपुर डायलॉग से बारगेन कर रहे थे कि इकॉनोमी क्लास में नहीं आएंगे फर्स्ट क्लास की टिकट दोगे तो आएंगे. फाइव स्टार बजट में नहीं रूकेंगे फाइव स्टार लग्जरी में रूकेंगे. मैं शशि थरूर जी की बात कर रहा हूं. शशि थरूर जी खुद जयपुर डायलॉग से बारगेन करते हैं. बारगेन नहीं चली वह एक दिगर बात है. लेकिन मैं यहां कांग्रेस के लिए प्रतिबद्ध हूं. मैं नेहरू और गांधी के विचार के लिए प्रतिबद्ध हूं.

मैंने अपना टिकट विनम्रतापूर्वक लौटा दिया. मैंने कहा था मेरे कारण एक भी व्यक्ति मेरी वजह से कांग्रेस को वोट देने से दूर रहता है तो मुझे ऐसा टिकट नहीं चाहिए. मैंने तो अपना टिकट लौटा दिया अब बारी शशि थरूर जी का है. शशि थरूर भी अपना टिकट विनम्रतापूर्वक लौट दें. क्योंकि वह किन परिस्थितियों में दो दिन रिप्लाई नहीं देने के बाद जयपुर डायलॉग से माफी मांगते हैं. 

सुनील शर्मा ने कहा, वह वामपंथ विचारधारा का चोला पहनकर बैठ हैं और वह कांग्रेस के सबसे बड़े दुश्मन हैं. कांग्रेस ने भी मेरा साथ नहीं दिया जो जानते हैं कि मैं उनसे कितना जुड़ा हुआ हूं.

दर्ज करवाएंगे FIR

सुनील शर्मा ने कहा कि कुछ लोग नहीं चहते हैं कि पार्टी से लोग संसद जाए. मेरे खिलाफ जिन लोगों ने पैसे लेकर ट्वीट किये हैं उनमें बड़े कांग्रेस नेता भी शामिल थे. इस षड्यंत्र में कुछ तथाकथित पत्रकार भी शामिल हैं मैं उन सभी पर मकुदमा दर्ज करवाऊंगा.

यह भी पढ़ेंः रविंद्र सिंह भाटी ने की बाड़मेर जैसलमेर सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा, कहा- 'सबकुछ लगा रहा दांव पर'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close