विज्ञापन
This Article is From Jan 17, 2024

'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के बाद अब युवा कांग्रेस शुरू करेगी 'रोजगार दो, न्याय दो अभियान'

Rozgar Do, Nyay Do campaign: युवा कांग्रेस प्रभारी कृष्णा अल्लावरू ने कहा कि युवाओं की सबसे बड़ी दिक्कत बेरोजगारी है. पिछले 10 सालों में भाजपा सरकार ने रोजगार नहीं दिया. सरकार इस मामले में फेल रही है. सारे हिंदुस्तान में बेरोजगारी रिकॉर्ड तोड़ चुकी है.

'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के बाद अब युवा कांग्रेस शुरू करेगी 'रोजगार दो, न्याय दो अभियान'
जयपुर में प्रेस कांफ्रेस को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस प्रभारी कृष्णा अल्लावरू

Youth Congress Campaign:राजस्थान युवा कांग्रेस आगामी 20 जनवरी से 'रोजगार दो, न्याय दो अभियान' की शुरुआत करने जा रही है. इसकी घोषणा बुधवार को एक प्रेस कांफ्रेस के जरिए यूथ कांग्रेस कांग्रेस के प्रभारी कृष्णा अल्लावरू ने प्रदेश कांग्रेस के कार्यालय में दी. यूथ कांग्रेस प्रभारी अल्लावरू स्क्रीनिंग कमिटी की बैठक में हिस्सा लेने आए जयपुर आए हैं. 

युवा कांग्रेस प्रभारी कृष्णा अल्लावरू ने कहा कि युवाओं की सबसे बड़ी दिक्कत बेरोजगारी है. पिछले 10 सालों में भाजपा सरकार ने रोजगार नहीं दिया. सरकार इस मामले में फेल रही है. सारे हिंदुस्तान में बेरोजगारी रिकॉर्ड तोड़ चुकी है.

उन्होंने आगे कहा, भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण रोजगार खत्म हो रहे हैं और युवा बेरोजगार हो रहे हैं. राहुल गांधी न्याय यात्रा निकाल रहे हैं, न्याय का बड़ा हिस्सा है रोजगार का न्याय. इसीलिए युवा कांग्रेस प्रदेश में रोजगार दो, न्याय दो की मुहिम चला रही है. इस मुहिम से हम युवाओं की आवाज बनना चाहते हैं, सड़क पर संघर्ष करेंगे, विधानसभा घेरेंगे. 

पूनिया ने आरोप लगाया कि प्रदेश की भाजपा सरकार आमजनों के लिए योजना बंद कर रही है,जिसके खिलाफ युवा कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी. उन्होंने कहा, हम आंदोलन करेंगे, सड़कों पर उतरेंगे और जरूरत पड़ी तो विधानसभा का घेराव भी करेंगे.

प्रेस कांफ्रेंस को सांगरिया विधायक और युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनिया ने भी सम्बोधित किया. उन्होंने कहा कि यह सरकार राजस्थान में युवा मित्र की नौकरी छीन रही है, ये चिरंजीवी योजना बंद कर रहे हैं, संविदाकर्मी को हटा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि वो प्रदेश की भजनलाल सरकार को दिल्ली से चला रहे हैं. 

ये भी पढ़े-राजस्थान में हैकरों का आतंक, अब पूर्व लूणी विधायक के फेसबुक अकाउंट से वायरल हुआ अश्लील वीडियो

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों पर अब तक की बड़ी कार्रवाई, 30 से अधिक ढेर करने का दावा, 28 शव बरामद
'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के बाद अब युवा कांग्रेस शुरू करेगी 'रोजगार दो, न्याय दो अभियान'
Sawai Madhopur Ranthambore Hotel Sherbagh bomb Threat security tightened after search operation
Next Article
रणथंभौर के शेरबाग होटल को बम से उड़ाने की धमकी, सर्च ऑपरेशन के बाद सुरक्षा कड़ी
Close