विज्ञापन
Story ProgressBack

Alwar Fire: अलवर में आग का तांडव जारी, फिर एक कंपनी में लगी भीषण आग, राहत- बचाव कार्य जारी

अलवर के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित पीएसपी एसी फाइबर कंपनी के प्लास्टिक के फाइबर में अज्ञात कारणों के चलते भीषण आग लग गई. जिसमें करोड़ों रुपये का नुकसान हो गया. दूर दूर तक आसमान में काले धुएं का गुबार दिखाई दे रहा है.

Alwar Fire: अलवर में आग का तांडव जारी, फिर एक कंपनी में लगी भीषण आग, राहत- बचाव कार्य जारी
कोटपुतली के एक कंपनी में लगी भीषण आग

Alwar Fire News: राजस्थान के अलवर जिले में लगातार दूसरे दिन आग की भीषण घटना सामने आई. बीते दिन अलवर जिले में एक कंपनी में भीषण आ लग गई. मौके पर जब तक फायर विभाग की गाड़ियां पहुंची तबतक आग विकराल रूप ले चुकी थी, और आग की लपटों के साथ धुएं का काला गुंबार कई किलोमीटर दूर तक दिखाई दिया. ऐसी ही घटना अलवर कोटपुतली बहरोड़ जिले के शाहजहांपुर से सामने आई है. जहां औद्योगिक क्षेत्र में स्थित पीएसपी एसी फाइबर कंपनी के प्लास्टिक के फाइबर में अज्ञात कारणों के चलते आज शुक्रवार दोपहर करीबन 12 बजे भीषण आग लग गई. जिसमें करोड़ों रुपये का नुकसान हो गया. 

हालांकि अभी तक कोई जनहानि की सूचना नहीं है. इस कंपनी में देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. प्लास्टिक होने के चलते आग काफी दूर तक फैल गई. इसकी लपटे दूर तक नजर आ रही हैं और आसमान में काली धुएं का गुबार दिखाई दे रहा है. 

आग बुझाने के प्रयास जारी

आग लगने की सूचना के बाद मौके पर नीमराना जापानी जोन से दमकल और घिलौट औद्योगिक क्षेत्र से दो दमकल फिलहाल आग बुझाने का प्रयास कर रही है. भिवाड़ी से भी दमकल को बुलाया गया है. अब तक करीब 20 फेरे दमकल के लग चुके हैं. लगातार दमकल आग बुझाने का प्रयास कर रही है. मौके पर शाहजहांपुर पुलिस के हेड कांस्टेबल रामनिवास, कांस्टेबल राजेश सहित पुलिस जाब्ता मौजूद है. 

फैलती जा रही है आग

यह कंपनी एसी बनाने के लिए कवर प्लास्टिक फाइबर बनाती है. फाइबर के कबाड़े में भीषण आग लगने से आग फैलती ही जा रही है. हालांकि पुलिस का कहना है कि पहले की तुलना में काफी आग पर कंट्रोल कर लिया गया. अंदेशा जताया जा रहा है कि कहानी केमिकल के ड्रम के पास आग अगर पहुंच जाती है तो बड़ी आगजनी की घटना होने की संभावना है. कंपनी के पास से लोगों को हटाया गया है. आग आगे नहीं फैले इसके प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bhiwadi Siegwerk Fire: अलवर की इंक बनाने वाली कंपनी में लगी भीषण आग, कई KM दूर तक नजर आ रहीं लपटें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान के इन दो जिलों में 15 दिन बाद क्यों होती है सावन माह की शुरुआत? जानिए इसके पीछे की वजह
Alwar Fire: अलवर में आग का तांडव जारी, फिर एक कंपनी में लगी भीषण आग, राहत- बचाव कार्य जारी
Bundi Nainwa post office Employee fraud crores rupees from more than 20 account holders and invested all money in share market
Next Article
Rajasthan: पोस्ट ऑफिस कर्मचारी ने 20 से अधिक खाताधारकों के हड़पे करोड़ों रुपये, सारा पैसा शेयर मार्केट में किया इन्वेस्ट
Close
;