विज्ञापन
Story ProgressBack

बालाजी दर्शन के लिए आए श्रद्धालु के साथ मंदिर पहुंचने से पहले हुई अनहोनी, 8 साल बेटा हुआ गायब

बालाजी दर्शन के लिए आए दंपत्ती का आठ साल का बेटा गायब हो गया. लड़के के माता पिता बच्चे को गाड़ी में छोड़कर चाय पीने उतरे थे. 

Read Time: 2 min
बालाजी दर्शन के लिए आए श्रद्धालु के साथ मंदिर पहुंचने से पहले हुई अनहोनी, 8 साल बेटा हुआ गायब
बच्चे की खोजबीन करती राजस्थान पुलिस

Rajasthan News: राजस्थान में बालाजी के दर्शन करने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं. ऐसे ही एक परिवार यहां आया तो दर्शन करने लेकिन यहां पहुंचने से पहले ही उसका बच्चा गायब हो गया. मामला दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी मोड़ का है. बीती शाम करीब 7:30 बजे भरतपुर निवासी दिनेश के 8 वर्षीय बेटे समर के अपहरण की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस चारों तरफ बच्चों की तलाशी में जुट गई है, समर की मां की माने तो वह लोग चाय पीने के लिए बालाजी मोड़ रुके थे उसके बाद बच्चा गायब हो गया.

मां ने कहा किसी के साथ नहीं थी दुश्मनी

भरतपुर निवासी दिनेश को मेहंदीपुर बालाजी दर्शन के लिए आना महंगा पड़ गया. समर की मां की माने तो लगभग 7:30 के आसपास वह भरतपुर से मेहंदीपुर बालाजी पहुंचे थे, जहां उन्हें बालाजी के दर्शन करने थे. लेकिन जैसे ही बालाजी मोड़ पर चाय पीने के लिए अपनी गाड़ी में बच्चे को छोड़कर माता-पिता चले गए, आकर वापस देखा तो बच्चा गाड़ी में नहीं था. इसके बाद घंटों तक बच्चे के माता-पिता और गाड़ी चालक ने आसपास में तलाश की. लेकिन बच्चे का कोई पता नहीं चला जिसके बाद समर के माता-पिता ने समर की गुम होने की रिपोर्ट मेहंदीपुर बालाजी थाना में दर्ज करवाई. उधर 8 वर्षीय समर के लापता होने के बाद उसकी मां का रो-रो कर बुरा हाल है, समर की मां का तो यहां तक भी कहना है कि उनकी किसी भी लोगों के साथ कोई दुश्मनी भी नहीं थी. मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी ने रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने तलाशी शुरू कर दी है.

पुलिस ने दिया आश्वासन

मेहंदीपुर बालाजी थाना अधिकारी बुद्धि प्रकाश ने बताया आसपास लगी सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है और पुलिस पूरी रात से बच्चे की तलाशी में जुटी हुई है. हालांकि सीसीटीवी कैमरे देखने के बाद कुछ जानकारी पुलिस को जरूर मिले हैं. लेकिन अभी पुलिस उनका खुलासा नहीं कर पा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही बच्चे को उसके माता-पिता तक पहुंचा दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- अंधविश्वास की प्रकाष्ठा! अस्पताल के ICU में मृत व्यक्ति की आत्मा लेने पहुंचे परिजन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close