विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

शर्मनाकः शराब के नशे में 13 साल की बेटी से सौतेले पिता ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के गांव में 13 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. सौतेले पिता ने नशे में आकर अपनी बेटी को हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 4 min
शर्मनाकः शराब के नशे में 13 साल की बेटी से सौतेले पिता ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार
सौतले पिता ने लूटी 13 साल की मासूम की इज्जत. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

13 साल की बच्ची 10 साल से जिस इंसान को अपना पिता कह रही थी, उसी ने उसका रेप किया. पिता-पुत्री के रिश्ते को तार-तार करने वाला यह शर्मनाक मामला राजस्थान के झुंझनू जिले से शनिवार को सामने आया था. मामले की शिकायत मिलने के बाद सोमवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल झुंझनू जिले के सूरजगढ़ थाना क्षेत्र से यह शर्मनाक घटना सामने आई थी. सोमवार को सूरजगढ़ एसएचओ भजनाराम ने बताया कि आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है. उसपर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है.

पीड़िता की मां ने बताया कि वह और उसका परिवार सूरजगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव में रहता है. वह और उसका पति छोटा- मोटा काम करके अपना गुजारा चलाते है. शनिवार की सुबह पत्नी गांव में ही और पति पिलानी काम पर चला गया था और बड़ा बेटा सूरजगढ़ की तरफ चला गया तो वहीं छोटा बेटा स्कूल चला गया. लेकिन पैर में दर्द होने के कारण 13 साल की बेटी घर पर ही थी.

पीड़िता की मां ने आगे बताया कि दोपहर को उसका पति शराब के नशे में आया और रसोई में काम कर रही उसकी 13 साल की बेटी का हाथ पकड़कर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म होते देख मासूम घबराई, रोई, चिल्लाई और खुद को सौतेले पिता के चंगुल से छुड़ाने की कोशिश भी की. लेकिन पीड़िता के सौतेले पिता ने उसके साथ मारपीट की और दुष्कर्म किया. पीड़िता के चिल्लाने पर उसे  जान से मारने की धमकी दी.

पीड़िता की मां ने रविवार को थाने में पेश होकर अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने धारा 376, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.


सास-ससुर आए नहीं, बोलते रहे कि केस मत कराना

पीड़िता की मां ने बताया कि घटना के बाद उसने अपने सास-ससुर को फोन पर यह बात बताई. वो आने की तो बोल रहे है लेकिन आए नहीं. वहीं फोन पर ही बोल रहे है कि केस मत करना. लेकिन उसकी बेटी के साथ जो दरिंदे ने किया है वह उसकी सजा दिलाकर रहेगी.

10 साल पहले आरोपी से हुई थी पीड़िता की मां की शादी
 

पीड़िता की मां ने आगे बताया कि उसकी शादी पहले कहीं ओर हुई थी. उसका पति उसके साथ शराब पीकर मारपीट करता था. तो करीब 10 साल पहले ही उसने पहले पति को छोड़ दिया था. पहले पति से उसे एक बेटा और बेटी हुई थी. इसके बाद वह आरोपी के साथ रहने लगी.

आरोपी से भी उसे एक बेटा है. पीड़िता का बड़ा भाई सातवीं तक पढाई करके छोड़ चुका है. तो दूसरा छोटा बेटा अभी स्कूल जा रहा है. पीड़िता भी स्कूल जाती है लेकिन शनिवार को उसके पैर में दर्द था. जिसके कारण वह स्कूल नहीं गई. और तभी इस दुखद घटना को आरोपी ने अंजाम दिया. पीड़िता को अब भी पुलिस से न्याय की उम्मीद है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close