विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में अमित शाह का चुनावी मंथन, नेताओं और कार्यकर्ताओं को दे दिया नया टास्क

अमित शाह ने जयपुर में कलस्टर बैठक में मिशन 25 के अलावा नेताओं और कार्यकर्ताओं को बीजेपी की जीत के लिए नया टास्क दिया है.

Read Time: 3 min
राजस्थान में अमित शाह का चुनावी मंथन, नेताओं और कार्यकर्ताओं को दे दिया नया टास्क

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राजस्थान की सियासत अलग ही रंग में रंगी है. जिसके बाद बीजेपी का ज्यादा ध्यान राजस्थान पर टिका है. पहले और दूसरे फेज में राजस्थान से सभी 25 सीटों पर चुनाव होना है. ऐसे में मिशन 25 के लक्ष्य को पूरा करने के लिए बीजेपी पूरी ताकत झोंकने को तैयार है. इस बीच अमित शाह ने राजस्थान का मोर्चा संभाल लिया है. और अपने दो दिवसीय दौरे पर उन सीटों पर अपना काम करने आए हैं जो राजस्थान में ज्यादा मायने रखते हैं. वहीं, राजस्थान में सबसे पहले अमित शाह जयपुर पहुंचे जहां एक साथ 8 लोकसभा सीटों के कलस्टर के प्रभारियों के साथ बैठक की.

अमित शाह के साथ इस कलस्टर बैठक में सीएम भजन लाल शर्मा, डिप्टी सीएम दिया कुमारी और सीपी जोशी भी मौजूद थे. उन्होंने लोकसभा कलस्टर प्रबंधन और कलस्टर कोर कमेटी की बैठक की और चुनावी प्रबंधन और चुनावी रणनीति पर मंथन किया है. इस दौरान शाह ने सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को नया टास्क भी दे दिया है.

मिशन 25 के अलावा अमिश शाह ने रखा यह लक्ष्य

अमित शाह ने 31 मार्च को जयपुर के ललित होटल में राजस्थान के लिए चुनाव प्रचार का आगाज किया. जहां उन्होंने 8 लोकसभा सीटों पर कलस्टर प्रभारियों की बैठक की. चुनावी मंथन के बीच अमित शाह ने प्रदेश की सभी 25 सीटों पर हैट्रिक लगाने के लिए काम के बंटवारे और आगामी रणनीति पर कोर कमेटी सदस्यों से सवाल किये. जबकि कमेटी के सदस्यों ने इस बारे में कई सुझाव भी दिये. शाह ने कहा बीजेपी 370 और एनडीए 400 पार के नारे को पूरा करने के लिए सभी नेताओं की सहभागिता तय करनी होगी. 

गृहमंत्री शाह ने बैठक में कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में 15 प्रतिशत ज्यादा मार्जिन से जीतने का लक्ष्य तय किया गया है. सके लिए बूथ प्रबंधन मजबूत करना होगा साथ ही शक्ति केंद्र प्रभारियों और पन्ना प्रमुख से लेकर हर कार्यकर्ता की चुनाव में भागीदारी सुनिश्चित करनी होगी.

बता दें, अमिश शाह ने जयपुर में बैठक के बाद सीएम भजनलाल शर्मा के साथ सीकर लोकसभा सीट पहुंचे. जहां उन्होंने रोड शो किया. वहीं अमित शाह की नजर जोधपुर लोकसभा सीट पर भी है. शाह खुद गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए जोधपुर पहुंचेंगे. यह भी माना जा रहा है कि वहां भी शाह कार्यकर्ताओं के साथ बड़ी बैठक करेंगे. क्योंकि शेखावत के खिलाफ वहां काफी सारी चीजें देखने को मिली है. इससे शेखावत को मजबूती मिलेगी.

यह भी पढेंः Lok Sabha 2024: भाजपा की राह पर कांग्रेस, बागी दो कांग्रेसी नेताओं को फिर गले से लगाया

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close