विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 23, 2023

Ashok Gehlot Jodhpur Visit: सीएम के लिए घर का खाना लेकर पहुंचे रिश्तेदार को पुलिसकर्मियों ने रोका, बोले- 'आचार संहिता लगी है...'

मुख्यमंत्री के सर्किट हाउस में रुकने पर, या जोधपुर दौरे पर, उनके घर से ही खाना आता है. लेकिन जब मुख्यमंत्री के रिश्तेदार आज सर्किट हाउस खाना लेकर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें भी रोक दिया.

Read Time: 3 min
Ashok Gehlot Jodhpur Visit: सीएम के लिए घर का खाना लेकर पहुंचे रिश्तेदार को पुलिसकर्मियों ने रोका, बोले- 'आचार संहिता लगी है...'

Rajasthan News: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) दो दिवसीय दौरे पर अपने विधानसभा क्षेत्र जोधपुर (Jodhpur) पहुंच गए हैं. सोमवार सुबह एयरपोर्ट पहुंचने से पहले ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सीएम के पूरे शेड्यूल की जानकारी दी गई थी. इसी के चलते बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए पहुंचे थे. इस भव्य स्वागत के बाद सीएम मीडिया से रूबरू हुए और फिर 4 जगहों पर जनसंपर्क करने के बाद सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए.

मुख्यमंत्री को मिली जेड प्लस सुरक्षा के मद्देनजर गहलोत लंच करने के लिए सर्किट हाउस में रुके हुए हैं, और रात्रि विश्राम भी वहीं करेंगे. इस दौरान जब जोधपुर महापौर कुंती देवड़ा, पूर्व जिला अध्यक्ष सईद अंसारी और डिजाइन बॉक्स की पूरी यूनिट सीएम गहलोत से मिलने सर्किट हाउस पहुंची तो उन्हें आचार संहिता का हवाला देकर सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया, और अंदर प्रवेश नहीं दिया. इस कारण के वहां डिजाइन बॉक्स यूनिट की पुलिसकर्मियों से बहस भी हो गई. लेकिन पुलिस ने किसी को भी अंदर प्रवेश नहीं दिया.

मुख्यमंत्री के सर्किट हाउस में रुकने पर, या जोधपुर दौरे पर, उनके घर से ही खाना आता है. लेकिन जब मुख्यमंत्री के रिश्तेदार आज सर्किट हाउस खाना लेकर पहुंचे तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें भी रोक दिया. ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने लोगों को समझाते हुए कहा कि आचार संहिता के चलते मुख्यमंत्री से मिलने के लिए कोई भी सर्किट हाउस नहीं जा सकता है. हालांकि थोड़ी देर बाद पुलिसकर्मियों ने सिर्फ खाने के साथ उन्हें अंदर जाने की अनुमति दे दी.

सुरक्षाकर्मियों द्वारा रोकने को लेकर कई कांग्रेसियों ने चुटकी ली कि जिस तरह से अधिकारियों को लगाया है उनकी शिकायत जब पहले की गई थी तब सरकार ने ध्यान नहीं दिया. अब पार्टी के लोगों के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है. वहीं सर्किट हाउस के गेट पर पुलिसकर्मियों द्वारा जब इन लोगों को रोका गया और मीडिया कवरेज करने लगी तो मीडिया को भी पुलिसकर्मी वहां से दूर हटने का बोलते रहे.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close