विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 17, 2023

कांग्रेस सरकार पर बरसे किरोड़ीलाल मीणा, कहा- गहलोत सरकार ने 66 हजार करोड़ से ज्यादा के घोटाले किए

भाजपा के राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा ने रविवार को राजस्थान में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार पर खदान घोटाले सहित हजारों करोड़ रुपये के घोटालों में शामिल होने का आरोप लगाया.

Read Time: 2 min
कांग्रेस सरकार पर बरसे किरोड़ीलाल मीणा, कहा- गहलोत सरकार ने 66 हजार करोड़ से ज्यादा के घोटाले किए
भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा.
जयपुर:

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर नेताओं के जुबानी हमले तेज हो गए हैं. मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा की ओर से गहलोत सरकार पर करप्शन, क्राइम कंट्रोल सहित कई आरोप लगाए जा रहे हैं. इस बीच अब भाजपा की राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने गहलोत सरकार पर भ्रष्टाचार का बड़ा आरोप लगाया है. दरअसल रविवार को भाजपा के राज्यसभा सदस्य किरोड़ी लाल मीणा ने राजस्थान में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार पर खदान घोटाले सहित हजारों करोड़ रुपये के घोटालों में शामिल होने का आरोप लगाया है.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार ने 66 हजार करोड़ से ज्यादा के घोटाले किए हैं. मीणा ने आरोप लगाते हुए कहा, ‘‘ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गांधीवाद के नाम पर महात्मा गांधी को धोखा दे रहे हैं क्योंकि उनकी सरकार राजस्थान के इतिहास में अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है.

सरकार से सवाल पूछते हुए किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मुख्यमंत्री खुद को गांधीवादी कहते हैं लेकिन इतने सारे घोटालों के बाद भी वह चुप कैसे रह सकते हैं? वह कैसे कहते रहते हैं कि भ्रष्टाचार के प्रति उनकी जीरो टॉलरेंस (शून्य बर्दाश्त) है?'

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस शासन के दौरान 66 हजार करोड़ रुपये से अधिक के घोटाले हुए हैं. इनमें 27 हजार करोड़ रुपये का खदान घोटाला और 20 हजार करोड़ रुपये का बजरी घोटाला शामिल है.

मीणा ने जल जीवन मिशन ‘घोटाले' सहित कई घोटालों में राज्य के मंत्रियों, नौकरशाहों और विधायकों की संलिप्तता का आरोप लगाया. मीणा ने आरोप लगाया, ‘‘मुख्यमंत्री गहलोत और उनके मंत्री और नौकरशाह शायद राजस्थान के इतिहास में सबसे भ्रष्ट हैं.

यह भी पढ़ें - "गहलोत सरकार ने राजस्थान को अपराध, महिला अत्याचार और पेपर लीक में नंबर-1 बनाया"

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close