विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने कॉलेज छात्रा पर किया चाकू से वार, गले-हाथ-पैर में आई गंभीर चोटें, गुजरात रेफर

Rajasthan Crime News: जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक संजय छात्रा से एक तरफा प्रेम करता था. लेकिन छात्रा के पिता ने उसकी सगाई कहीं ओर कर दी, जिससे आरोपी युवक ने यह कदम उठाया और छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया.

Read Time: 3 min
प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने कॉलेज छात्रा पर किया चाकू से वार, गले-हाथ-पैर में आई गंभीर चोटें, गुजरात रेफर
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा जिले से बुधवार को एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने कॉलेज छात्रा पर चाकू से कई वार करके उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया है. प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर्स ने उसे गुजरात के दाहोद में रेफर किया है. छात्रा के गले, हाथ और पैरों में गंभीर चोट आई हैं.

मंदिरों की सीढ़ियों पर किया हमला

जानकारी के अनुसार, निश्नावट गांव की कॉलेज छात्रा कुशलगढ़ के मामा बालेश्वर दयाल महाविद्यालय आई थी. कुछ काम की वजह से मगरी माता मंदिर के पांडव साथ मार्ग पर सीढ़ियों पर बैठी हुई थी. उसी दौरान आरोपी युवक संजय आया और उसने धमकाते हुए कहा कि तेरे पिताजी, तेरे परिवार और तुझे जान से मार दूंगा. इसके बाद आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया, जिससे गले और बचाव करने पर हाथ और पैरों पर चाकू के गंभीर वार किए हैं. एकाएक हुए इस घटना से सनसनी फैल गई और आस पास के लोग घबरा गए. बाद में कुछ लोगों ने हिम्मत कर युवती को घायल अवस्था में हॉस्पिटल पहुंचाया.

लड़की की सगाई होने से था नाराज

जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक संजय छात्रा से एक तरफा प्रेम करता था. लेकिन छात्रा के पिता ने उसकी सगाई कहीं ओर कर दी, जिससे आरोपी युवक ने यह कदम उठाया और छात्रा पर चाकू से हमला कर दिया. छात्रा की दो दिन बाद अन्यत्र स्थान पर किसी अन्य युवक के साथ रिश्ता तय होना था. वहीं आरोपी भी छात्रा के गांव का ही है और हमला करने के बाद वह मौके से भाग गया, जिसकी तलाश शुरू कर दी है. सूचना मिलते ही गांव के सरपंच सहित गांव के सैंकड़ों लोग जमा हुए और अस्पताल लेकर आए. वहीं थानाधिकारी रोहित कुमार भी अस्पताल पहुंचे और परिजनों से जानकारी ली. उसके बाद आरोपी युवक की पहचान कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान की प्रत्येक विधानसभा में दो सम्मेलन कराएगी BJP, सीपी जोशी ने बताया 'मिशन-25' का रोडमैप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close