विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

राजस्थान रोडवेज में गूंजी नन्हें मासूम की किलकारी, चलती बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म

अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार माँ और बच्चा दोनों स्वस्थ है. बस परिचालक की सूझबूझ के कारण दोनों की जान बच सकी है.

Read Time: 2 min
राजस्थान रोडवेज में गूंजी नन्हें मासूम की किलकारी, चलती बस में महिला ने दिया बच्चे को जन्म
Banswara:

बांसवाड़ा: उदयपुर डिपो की रोजवेज बस में डांगपाड़ा के पास एक महिला ने चलती बस में बच्चे को जन्म दिया है. यह घटना रविवार को लगभग दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है. जब उदयपुर से बांसवाड़ा आ रही रोडवेज बस में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंज उठी.

यह महिला मध्यप्रदेश के बाजना की रहने वाली है. महिला गर्भवती थी और अपने पति के साथ बाजना जाने के लिए उदयपुर से बांसवाड़ा के लिए आ रही थी. उसी दौरान उसको प्रसव पीड़ा होने लगी. तब बस को रोक कर बस में मौजूद महिलाओं ने महिला की डिलीवरी करवाई. बाद में महिला को इसको के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

यह दोनों पति पत्नी उदयपुर में दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं. दीपावली के चलते वह अपने गांव बाजना आने के लिए उदयपुर से बांसवाड़ा की रोडवेज बस में आ रहे थे.

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार अनीता पत्नी राधेश्याम निवासी बाजना की रहने वाली है. यह दोनों पति पत्नी उदयपुर में दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं. दीपावली के चलते वह अपने गांव बाजना आने के लिए उदयपुर से बांसवाड़ा की रोडवेज बस में आ रहे थे.

उसी दौरान बांसवाड़ा के नजदीक डांगपाड़ा आते समय महिला को प्रसव वेदना शुरू हो गई. जिस पर रास्ते में बस रुकवा कर डिलेवरी करवाई गई. उसके बाद उसे उपचार के लिए महिला को एमजी अस्पताल लेकर आए. राधे श्याम से मिली जानकारी के अनुसार अनीता ने एक बेटे को जन्मदिन दिया है. जो उन दोनों का पहला बच्चा है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close