विज्ञापन
Story ProgressBack

बाबा खाटू श्याम के श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों का हमला, भगदड़ में 100 से ज्यादा लोग घायल

पादूकलां क्षेत्र के मेवाड़ा गांव से अनेकों श्रद्धालु गाजे बाजे खाटू श्याम बाबा के दर्शन के लिए बुधवार सुबह रवाना हुए थे. तभी रास्ते पर मधुमक्खियों का छत्ता अचानक टूट कर श्रद्धालुओं पर गिर गया.

बाबा खाटू श्याम के श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों का हमला, भगदड़ में 100 से ज्यादा लोग घायल
खाटू श्याम जा रहे श्रद्धालुओं पर मधुमक्खी का हमला.

Khatu Shyam Temple: बाबा खाटू श्याम मंदिर में रोजाना लाखों श्रद्धालु दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. वहीं, खाटू श्याम मंदिर पहुंच रहे श्रद्धालुओं के साथ उस समय अनहोनी हो गई जब उन पर मधुमक्खियों का हमला हो गया. दरअसल नागौर जिले के पादूकलां क्षेत्र में उस समय भगदड़ मच गई जब रास्ते में नाचते गाते श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों का झुंड टूट पड़ा. इससे अफरा तफरी मच गई और लोग भागने लगे. इस दौरान 100 से ज्यादा लोग घायल हो गए.

एक बच्चा अजमेर रेफर

बताया जा रहा है कि मधुमक्खी के हमले के बाद श्रद्धालुओं में बचने की होड़ मच गई और भागते समय काफी लोग गिर गए जिससे तीन दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. जबकि मधुमक्खी के हमले से 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए पादूकलां के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अजमेर रेफर किया गया है.

मधुमक्खियों का छत्ता श्रद्धालुओं पर गिरा

आपको बता दें पादूकलां क्षेत्र के मेवाड़ा गांव से अनेकों श्रद्धालु गाजे बाजे और नाचते गाते हुए खाटू श्याम बाबा के दर्शन के लिए बुधवार सुबह रवाना हुए थे. इसी दौरान श्रद्धालुओं का यह जत्था मेवाड़ा गांव और पादूकलां के बीच से गुजर रहा था, तभी रास्ते पर प्याऊ के पास पेड़ पर लगा मधुमक्खियों का छत्ता अचानक टूट कर श्रद्धालुओं पर गिर गया. जिससे छत्ते की हजारों मधुमक्खियों ने श्रद्धालुओं पर ही हमला कर दिया. जिससे श्रद्धालुओं में हड़कंप मच गया.

बताया जाता है कि मधुमक्खियां के हमले में 100 से अधिक भक्तजन घायल हुए हैं, जिनमें से तीन दर्जन को अधिक चोटें आई हैं. जिनका उपचार किया जा रहा है. जबकि 13 साल के बच्चे की गंभीर स्थिति होने पर उसे अजमेर रेफर किया गया है. सूचना पर पादूकलां पुलिस व रियांबड़ी बीसीएमओ डॉक्टर चेनाराम चौधरी भी अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी प्राप्त की. पादूकलां चिकित्सा प्रभारी डॉक्टर सीताराम डारा के अनुसार अस्पताल में 70 से 80 लोगों को मधुमक्खियां के काटने पर लाया गया था, जिनका उपचार किया गया है.

यह भी पढ़ेंः Dry Day in Rajasthan: लोकसभा चुनाव के कारण राजस्थान में 5 दिन बंद रहेगी शराब की दुकानें, देखें कब किस जिले में बंद रहेगा ठेका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
बाबा खाटू श्याम के श्रद्धालुओं पर मधुमक्खियों का हमला, भगदड़ में 100 से ज्यादा लोग घायल
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;