विज्ञापन

Rajasthan:  भरतपुर विधायक का भतीजा गिरफ्तार, 85 लाख की धोखाधड़ी के मामले में कार्रवाई 

Rajasthan: पूर्व राज्य मंत्री और विधायक डॉ.सुभाष गर्ग के भतीजे ने बूंदी के एक व्यापारी से खल भेजने के मामले में 85 लाख रुपए एडवांस लिए थे. 

Rajasthan:  भरतपुर विधायक का भतीजा गिरफ्तार, 85 लाख की धोखाधड़ी के मामले में कार्रवाई 
भरतपुर विधायक के भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

Rajasthan:  भरतपुर के विधायक डॉ.सुभाष गर्ग के भतीजे तन्यम गर्ग को बूंदी पुलिस ने ठगी के मामले में गिरफ्तार कर लिया. बूंदी के व्यापारी से 85 लाख रुपए लेने के बाद भी माल नीं भेजा. व्यापारी ने कई बार तन्यम से संपर्क करने का प्रयास किया. जब संपर्क नहीं हुआ तो व्यापारी ने बूंदी के पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया. इसके बाद पुलिस ने भरतपुर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

खल सप्लाई के लिए 85 लाख रुपए एडवांस दिए थे 

तन्यम गर्ग को बूंदी देई के व्यापारी संजय गोयल ने खल सप्लाई करने के लिए 85 लाख रुपए एडवांस रुपए दे दिए. माल सप्लाई नहीं हुआ तो उसने तन्यम गर्ग से संपर्क किया. उसने व्यापारी का कोई जवाब भी नहीं दिया. बूंदी जिले के देई पुलिस थाने में व्यापारी संजय गोयल ने आरोपी तन्यम गर्ग के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया.

हेड कांस्टेबल परसराम गुर्जर को धमकाने का आरोप

देई पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भरतपुर पहुंची. आरोप है कि तभी विधायक डॉ. सुभाष गर्ग के पीएसओ मुकेश मीना ने गिरफ्तारी का विरोध किया. हेड कांस्टेबल परसराम गुर्जर को धमकाते हुए कहा कि तुम तो क्या भरतपुर पुलिस भी इसे गिरफ्तार नहीं कर सकती. इसके बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

ट्रेडिंग कंपनी खाेलकर खल की करता है सप्लाई 

आरोपी तन्यम गर्ग की तन्यम ट्रेडिंग कंपनी है, जो इस कंपनी के माध्यम से खल बेचता है. बूंदी का व्यापारी संजय लंबे समय से संपर्क में था, जो इससे खल खरीदता था. हर बार वह पैसे एकाउंट में डाल देता और आरोपी खल पहुंचा देता था. लेकिन, इस बार इसने पैसे एडवांस लेने के बाद भी खल नहीं पहुंचाई. आरोपी तन्यम गर्ग के खिलाफ 8 मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें: "मेरा मन टूट गया", किरोड़ी लाल मीणा का इस्तीफे पर फिर छलका दर्द

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Israeli–Lebanese conflict: इजरायली पर्यटकों की सुरक्षा पर प्रशासन अलर्ट, पुष्कर की SP वंदिता राणा वेद खबाद हाउस पहुंची
Rajasthan:  भरतपुर विधायक का भतीजा गिरफ्तार, 85 लाख की धोखाधड़ी के मामले में कार्रवाई 
bear attacked a saint in Sawai Madhopur and a panther attacked him in Udaipur
Next Article
उदयपुर में पैंथर के हमले से पुजारी की मौत, सवाई माधोपुर में भालू ने संत पर किया हमला
Close