विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 31, 2023

UP से सटे भरतपुर के गांव में मुठभेड़, सर्राफा व्यापारी को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर में बीते सोमवार को दुकान में घुसकर कारोबारी को गोली मारने वाले बदमाशों को पुलिस ने यूपी सीटा से सटे गांव में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार बदमाशों का फिलहाल इलाज चल रहा है.

Read Time: 3 min
UP से सटे भरतपुर के गांव में मुठभेड़, सर्राफा व्यापारी को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों आरोपी
BHARATPUR:

पिछले दिनों सर्राफा व्यापारी की दुकान से जेवरात लूटने और व्यापारी पर फायर करके जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस बड़ी कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है.भरतपुर पुलिस की डीएसटी टीम व थाना अटलबंध पुलिस द्वारा इन बदमाशों को पिछली रात उत्तर प्रदेश की सीमा से सटे एक गांव से गिरफ्तार किया है.गिरफ्तारी के दौरान पुलिस हुए बदमाशों के बीच मुठभेड़ भी हुई, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की, पुलिस द्वारा हुई जवाबी फायरिंग में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी जिन्हें इलाज के लिए भरतपुर के आरबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सोमवार को दिनदहाड़े दुकान में घुसकर मारी थी गोली

भरतपुर एसपी मृदुल कच्छावा ने बताया कि सोमवार को सर्राफ़ा व्यापरी की दुकान में लूट के इरादे से आए बाइक सवार चार बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी अजय कुमार को गोली मारकर घायल कर दिया था. वारदात को अंजाम देकर तीन बदमाश मौके से फरार हो गए जबकि एक को भीड़ ने दबोच लिया.

यूपी सीमा से सटे गांव में छिपे थे बदमाश

फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जिला स्पेशल पुलिस टीम और अटलबंद थाना पुलिस द्वारा इस मामले में कार्रवाई करते हुए बुधवार देर रात मिली सूचना पर चिकसाना थाना क्षेत्र के उत्तर प्रदेश के सीमा से सटे गांव बिलौटी व जाटोली रथभान में दबिश दे कर पकड़ लिया.

यूपी के मथुरा के रहने वाले हैं दोनों आरोपी

पकड़े गए दोनों बदमाशों की पहचान क्रमशः राजू उर्फ राजकुमार पुत्र पंजाबी और उपेंद्र उर्फ कलुआ पुत्र लखन सिंह उर्फ लक्खो नगला महारू थाना मांट मथुरा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. वहीं वारदात के समय पकड़े गए बदमाश की पहचान जीतेंद्र उर्फ जीतू राया थाने के गांव आराखेड़ा के रूप में हुई है.
 

पुलिस ने बदमाशों से एक देसी कट्टा और  दो जिंदा व एक खाली कारतूस के अलावा लूटी गई बुलेट मोटर साइकिल भी बरामद की है. 

घटना के खिलाफ बाजार बंद कर किया था प्रदर्शन 

ग़ौरतलब है कि दिनदहाड़े सर्राफा व्यापारी पर हुए हमले को लेकर बुधवार को व्यापारियों ने सर्राफा बाजार बंद कर दिया था.व्यापारियों ने एसपी को ज्ञापन सौंप कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी. तब एसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिया था.

यह भी पढ़ें - भरतपुरः ज्वेलर्स को गोली मारने की घटना के खिलाफ सर्राफा बाजार बंद, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close