विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

भरतपुरः ज्वेलर्स को गोली मारने की घटना के खिलाफ सर्राफा बाजार बंद, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

भरतपुर जिले में सोमवार को दिनदहाड़े दुकान में घुसकर एक कारोबारी को गोली मार दी गई थी. बुधवार को इस घटना के खिलाफ कारोबारियों ने सर्राफा बाजार बंद कर एसपी से आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग उठाई.

Read Time: 3 min
भरतपुरः ज्वेलर्स को गोली मारने की घटना के खिलाफ सर्राफा बाजार बंद, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग
कारोबारी पर हमले की घटना के खिलाफ बंद भरतपुर सर्राफा बाजार.

राजस्थान के भरतपुर जिले में सोमवार को दिनदहाड़े एक ज्वेलर्स को गोली मार दी गई थी. इस घटना के खिलाफ बुधवार को व्यापारियों ने सर्राफा बाजार को बंद कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. कारोबारियों ने बाजार में बाइक रैली निकाली. साथ ही एसपी ऑफिस पहुंचकर सुरक्षा और कारोबारी अजय कुमार को गोली मारने वाले बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग उठाई. बाइक रैली के दौरान कारोबारी पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते दिखे. रैली निकालकर कारोबारी एसपी मृदुल कच्छावा से मुलाकात करने पहुंचे और उन्हें ज्ञापन सौंपा. व्यापारियों ने एसपी कच्छावा से अजय ज्वेलर्स के साथ वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ वारदात का खुलासा करने की मांग की. वहीं व्यापारियों से एसपी कच्छावा ने बातचीत करते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कही.

रंगदारी और गोली मारने की मिलती है धमकी

श्री सर्राफा व्यापार संघ के अध्यक्ष राजकुमार गोयल ने बताया कि विगत दो साल से भरतपुर में आए दिन व्यापारियों के साथ रंगदारी मांगी जा रही है. रंगदारी नहीं देने पर लूटपाट के साथ-साथ गोली मारने की धमकी दी जाती है. इसका जीता-जागता उदाहरण सोमवार के दिन कारोबारी अजय कुमार के साथ हुई घटना है. मालूम हो कि सोमवार को एक बाइक पर सवार चार बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान में घुसकर लूट के इरादे से आए बदमाशों ने गोली मार कर घायल कर दिया था.

वारदात को अंजाम देकर फरार समय स्थानीय लोगों ने एक बदमाश को पकड़ लिया था, जिसे बाद में पुलिस को सौंप दिया गया. लेकिन घटनास्थल से एक बदमाश की गिरफ्तारी के बाद भी पुलिस अन्य बदमाशों को अभी तक नहीं पकड़ सकी है. इससे लोगों में गुस्सा है. 

कोतवाल को सस्पेंड करने की मांग

व्यापारियों ने एसपी से मुलाकात कर गोलीकांड में लिप्त अपराधियों को शीघ्र पकड़े जाने और वारदात का खुलासा करने के साथ ही शहर कोतवाल एवं स्टाफ को तुरंत निलंबित करने की मांग की. इसके अलावा सभी चौराहा पर स्थाई पुलिस चौकी और सर्राफा व्यापारियों के साथ जो आए दिन रंगदारी की घटना हो रही है उन पर तुरंत अंकुश लगाया जाए.

एसपी ने जल्द कार्रवाई का दिया आश्वासन

व्यापारियों की सुरक्षा हेतु हेल्पलाइन नंबर जारी किया जाए और व्यापारियों को अपनी सुरक्षा के लिए हथियारों के लाइसेंस जारी किए जाए. इन सभी बातों पर पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने कारोबारियों को जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

यह भी पढ़ें - भरतपुर में लगातार दूसरे दिन गोलीबारी, दुकान में घुसकर ज्वैलर को मारी गोली

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close