विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 25, 2023

Rajasthan News: जमीन विवाद में अपने ही भाई को ट्रैक्टर से रौंदकर मार डाला, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद के चलते एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी ट्रैक्टर चालक द्वारा कितनी बेरहमी से एक युवक को कुचला गया.

Read Time: 3 min
Rajasthan News: जमीन विवाद में अपने ही भाई को ट्रैक्टर से रौंदकर मार डाला, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
ट्रैक्टर से कुचलकर युवक को मार डाला

Rajasthan Crime News: भरतपुर के बयाना थाना क्षेत्र के अड्डा गांव में दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद के चलते एक युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें साफ दिख रहा है कि आरोपी ट्रैक्टर चालक द्वारा कितनी बेरहमी से एक युवक को कुचला गया.

दो पक्षों के बीच विवाद

यह मामला बयाना के सदर थाना इलाके के अड्डा गांव का है, यहां काफी समय से गांव के बहादुर व अतर सिंह गुर्जर पक्षों के बीच जमीनी विवाद चल रहा था, और विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक को ट्रैक्टर से कुचलकर मौके पर ही मौत के घाट उतार दिया गया.

घायलों का चल रहा ईलाज

इस झगड़े के दौरान 8 से 10 लोग घायल भी हुए हैं, और उन्हें बयाना अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. जानकारी के अनुसार चार दिन पहले भी दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ था. तब भी मुठभेड़ के दौरान दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है. वीडियो के आधार पर मुख्य आरोपी की पहचान की जा रही है.

इस मामले में भरतपुर के एएसपी ओमप्रकाश किलानीया ने बताया कि पुलिस को शुरुआती पूछताछ में मृतक के भाई विनोद व दामोदर बहादुर पक्ष के लोगाों पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को गुमराह करते रहे. किन्तु जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गए और पुलिस के समक्ष हत्या का जुर्म कबूल कर लिया. अब पुलिस गहन जांच व पूछताछ में जुटी है. पुलिस ने दोपहर बाद मृतक का पंचनामा व पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bharatpur Stone Pelting: युवती से बाइक टच होने पर दो पक्षों में हुआ पथराव, हवाई फायरिंग से इलाके में मचा हड़कंप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close