विज्ञापन

पिता के साथ स्कूल जाने निकली दो मासूम रास्ते से हुईं गायब, दो साधुओं पर अपहरण के शक के बाद माजरा कुछ और ही निकला

Bharatpur: घर से स्कूल पढ़ने निकलीं दो मासूम बहनें रास्ते से अचानक गायब हो गईं. परिजनों ने साधु वेशधारी दो व्यक्तियों पर अपहरण की आशंका जताई, लेकिन हकीकत जब सामने आई तो दंग रह गए लोग.

पिता के साथ स्कूल जाने निकली दो मासूम रास्ते से हुईं गायब, दो साधुओं पर अपहरण के शक के बाद माजरा कुछ और ही निकला
बच्चियों की फाइल फोटो

Rajasthan News: भरतपुर जिले के बयाना सदर थाना इलाके के गांव चकबीछी में शुक्रवार सुबह घर से स्कूल पढ़ने निकलीं दो मासूम बहनों के लापता हो जाने का मामला सामने आते ही हड़कंप मच गया. परिजनों को शक था कि गांव में दो साधु वेशधारी व्यक्ति घूम रहे थे. वही लोग उनकी बेटियों को किडनैप कर ले गए हैं. ग्रामीणों ने झील पुलिस चौकी को घटना की जानकारी दी है और पुलिस घटना की जानकारी मिलते ही तलाश में जुट गई. लेकिन काफी मशक्कत के बाद पुलिस को दोनों बच्ची एक खेत में छुपी मिल गई. जब उससे कारण पूछा तो पढ़ाई के डर की वजह से ऐसा करना बताया. तब जाकर परिजन और पुलिस ने राहत की सांस ली.

बेटियों को रास्ते में खड़ाकर मां को खाना देने गया युवक

गांव चकबीछी निवासी मनोज धाकड़ ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे उसकी दो बेटियां 5 वीं कक्षा में पढ़ने वाली पूजा (9) और दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली भूरी (5) दोनों रोजाना की तरह एक साथ घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. मनोज ने बताया कि वह रोजाना  बेटियों को स्कूल छोड़ने जाता है. शुक्रवार को बेटियों को गांव के रास्ते में खड़ाकर वह खेत पर अपनी मां को खाना देने चला गया था.

करीब 10 मिनट बाद वापस आया तो दोनों बेटियां गायब मिलीं. स्कूल जाकर पूछा तो टीचर ने बताया कि दोनों बेटियां स्कूल नहीं पहुंची हैं. मनोज ने बताया कि जब वह बेटियों को रास्ते में खड़ा कर खेत पर मां को खाना देने गया था, तब साधु वेशधारी 2 व्यक्ति रास्ते के पास ही खड़े थे. उसे शक है कि वही दोनों उसकी बेटियों का किडनैप कर ले गए हैं.

बच्चियों की तलाश में जुटी पुलिस

ग्राम पंचायत बीरमपुरा के सरपंच राकेश धाकड़ ने बताया कि बाइक सवार गांव के युवाओं को बुलाया गया. जिन्होंने आसपास के इलाके में सर्च किया. उधर झील चौकी प्रभारी एएसआई पूरन सिंह सूचना मिलते ही अपनी टीम के साथ दोनों बच्चियों की तलाश में जुट गए. काफी मशक्कत के बाद दोनों बच्ची एक खेत में छुपी हुई मिल गई. ग्रामीणों ने जब बच्चियों से पूछा तो उन्होंने पढ़ाई के डर से छुपना बताया. तब जाकर लोगों की सांस में सांस आई.

ये भी पढ़ें- जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, CISF को भेजा ईमेल, बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वाड सर्च में जुटा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, CISF को भेजा ईमेल, बॉम्ब डिस्पोजल स्क्वाड सर्च में जुटा
पिता के साथ स्कूल जाने निकली दो मासूम रास्ते से हुईं गायब, दो साधुओं पर अपहरण के शक के बाद माजरा कुछ और ही निकला
Jaipur Police returned 533 stolen and lost mobiles, people said- 'We had lost hope, thanks police'
Next Article
जयपुर पुलिस ने लौटाए चोरी और गुम हुए 533 मोबाइल, लोगों ने कहा- 'उम्मीद खो बैठे थे, धन्यवाद पुलिस'
Close