विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhilwara Road Accident: स्टेयरिंग फेल होने से निजी बस खाई में पलटी, दो लोगों की मौत सहित, 13 यात्री गंभीर रूप से घायल

आस-पास मौजूद लोग घायलों की मदद के लिए पहुंचे. लोगों ने घायलों को बस से निकाल कर निजी वाहनों और एम्बुलेंस की मदद से एमजी हॉस्पिटल पहुंचाया.

Read Time: 2 min
Bhilwara Road Accident: स्टेयरिंग फेल होने से निजी बस खाई में पलटी, दो लोगों की मौत सहित, 13 यात्री गंभीर रूप से घायल
खाई में बस पलट कर गिर गई (फ़ाइल फोटो)

भीलवाड़ा ज़िले के कोटड़ी थाना क्षेत्र में आज एक निजी बस का स्टेयरिंग फेल हो जाने से बस सड़क से उतरकर खाई में पलट गई. इस हादसे में 15 से ज्यादा लोग घायल हो गये है. जिनमें से 5 लोगों की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है. जबकि दो अन्य लोगों की मौत हो गई है.

यह घटना भीलवाड़ा जिले की कोटड़ी थाना की है. इस घटना की पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ मेवाती ट्रैवल्स की यह निजी बस भीलवाड़ा से जहाजपुर जा रही थी. जब यह बस सातोला खेड़ा क्षेत्र में आनंदा होटल के नजदीक पहुंची तब चालक को अचानक सामने बड़ा गड्डा नजर आया. बस को गड्ढे से बचाने के प्रयास में बस का स्टेयरिंग फैल हो गया. जिससे बस बेकाबू होकर सड़क से उतरने के बाद खाई में पलटी खा गई.

बस चालक को अचानक सामने एक बड़ा गड्डा नजर आया. बस को गड्ढे से बचाने के प्रयास में ही बस का स्टेयरिंग फेल हो गया. जिससे बस बेकाबू होकर सड़क से उतरने के बाद खाई में पलटी खा गई.

हादसे में 15 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की जानकारी मिली है. इनमें से 5 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये है. जिनमें तीन महिलायें शामिल हैं. साथ ही हादसे में घायल दो लोगों की एमजी हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हो गई. हादसे के बाद मौके पर घायलों की चीख-पुकार मच गई.

Latest and Breaking News on NDTV

आस-पास मौजूद लोग घायलों की मदद के लिए पहुंचे. लोगों ने घायलों को बस से निकाल कर निजी वाहनों और एम्बुलेंस की मदद से एमजी हॉस्पिटल पहुंचाया. अस्पताल में मरीजों का इलाज जारी है. वहीं कोटड़ी थाना पुलिस इस घटना की जांच में जुट गए है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • 24X7
Choose Your Destination
Close