विज्ञापन
Story ProgressBack

झुंझुनूं में बड़ा हादसा: तेज धमाके के बाद गिरी कमरे की छत, 5 लोग दबे, 1 बच्ची की मौत

झुंझुनूं के सुलताना में शुक्रवार को तेज धमाके के बाद एक कमरे की छत गिर गई, जिसमें एक ही परिवार के 5 लोग दब गए. इस हादसे में एक साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. अन्य का इलाज जारी है.

Read Time: 2 min
झुंझुनूं में बड़ा हादसा: तेज धमाके के बाद गिरी कमरे की छत, 5 लोग दबे, 1 बच्ची की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के झुंझुनूं जिले में शुक्रवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक साल की बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई. ये घटना सुलताना इलाके में स्थित गढवाले कुएं के पास हुई जहां एक तेज धमाके के साथ कमरे की छत गिर गई. हादसे के वक्त कमरे में एक ही परिवार के 5 सदस्य मौजूद थे, जो मलबे में दब गए. मौके पर इकट्ठा हुए स्थानीय लोगों ने तुरंत सभी को निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. 

इस दौरान डॉक्टर्स ने बच्ची को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया. वहीं हादसे में घायल बच्ची की मां-बाप और दो बहनों का इलाज जारी है. जानकारी के मुताबिक, गंभीर रूप से घायल 3 मरीजों को झुंझुनूं रेफर कर दिया गया है. हादसे की जानकारी पर पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया. हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि ये हादसा कैसे हुआ. स्थानीय लोगों के मुताबिक, उन्होंने तेज धमाके की आवाज सुनी थी, जिसके बाद ये छत गिर गई. वो धमाका क्या था, और कैसे हुआ, ये जांच का विषय है.

(विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है) 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close