विज्ञापन
This Article is From Dec 27, 2023

बारां पुलिस की बड़ी कारवाई, हिस्ट्री शीटर और हार्डकोर अपराधियों सहित 29 बदमाशों को किया गिरफ्तार

बारां जिला पुलिस ने बुधवार को विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर कुल 29 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनमें अपराधी प्रवृति के कई आरोपी समेत हिस्ट्रीशीटर, हार्डकोर अपराधी शामिल हैं.

बारां पुलिस की बड़ी कारवाई, हिस्ट्री शीटर और हार्डकोर अपराधियों सहित 29 बदमाशों को किया गिरफ्तार
पुलिस की गिरफ्त में 29 आरोपी.
बारां:

Baran crime News: राजस्थान में नई सरकार का गठन हो चुका है. नई सरकार के गठन के साथ ही अपराधियों पर लगाम कसने के लिए राजस्थान पुलिस एक्शन मोड में आ चुकी है. इसी के चलते डीजी उमेश मिश्रा ने बुधवार से प्रदेश भर में अपराधियों और सामाजिक तत्वों के विरुद्ध सदन कार्रवाई करने का अभियान चलाया है. जिसमें सभी जिलों के एसपी को निर्देश दिए गए हैं. इसी के बारां में पुलिस टीमों द्वारा दबिश दी जा रही है.

ऐसे में बारां जिले के एसपी राजकुमार चौधरी के निर्देश पर कोतवाली सीआई राजेश खटाना के नेतृत्व में बुधवार को पुलिस की 7 टीमों ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर 27 लोगों को शांतिभंग व 2 वारंटियों (वारंट जारी किया जा चुका है) को गिरफ्तार किया है.

कोतवाली सीआई राजेश खटाना ने बताया कि एसपी के निर्देश पर अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को पुलिस की 7 टीम बनाकर अपराधी प्रवृति के लोगों को चिन्हित किया गया है.

पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई में 27 लोगों को शांतिभंग करने के अपराध में गिरफ्तार किया गया है. और 2 पुराने वारंटियों को भी पकड़ा है.

उन्होनें बताया कि सुबह 5 बजे ही टीमों को अलग-अलग जगह रवाना किया गया था. जिनमें कुछ जवान वर्दी में थे तो कुछ सिविल ड्रेस में थे.

अपराधी प्रवृति से जुड़े, हिस्ट्री शीटर, हार्डकोर अपराधी व स्टैंडिंग वांटेड समेत विभिन्न अपराधिक गतिविधियों से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इनके अपराधों की पहचान की जा रही है कि कौन सा अपराधी किस किस अपराध से जुड़ा हुआ है. साथ ही पकड़े गए सभी अपराधियों का अपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है. उसके आधार पर इनके खिलाफ कारवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि साल का अपने अंतिम चरण में है. ऐसे में जिले की  पुलिस अपने टारगेट को पूरा करने के लिए सक्रिय है. और अपराधियों के खिलाफ सख्त कारवाई की जा रही है. वही एसपी राजकुमार चौधरी ने बताया की जिले में अपराधों पर रोकथाम को लेकर एक अभियान चलाया जा रहा है.

जिसके तहत सभी थानाधिकारियों को विशेष कारवाई के निर्देश दिए हुए हैं. जिनकी पालने में जिले के सभी थाना क्षेत्रों में कारवाई की जा रही है. और यह कारवाई लगातार जारी रहेगी.

इसे भी पढ़े: Rajasthan: एक्शन में आई 'एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स', सभी जिलों में एक साथ दी दबिश, IG कर रहे निगरानी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan: IPS किशन सहाय ने ईश्वर पर उठाए सवाल, फेसबुक पर पोस्ट कर भगवान और अल्लाह पर कही ये बात 
बारां पुलिस की बड़ी कारवाई, हिस्ट्री शीटर और हार्डकोर अपराधियों सहित 29 बदमाशों को किया गिरफ्तार
Forest Minister Sanjai Sharma Said Panther not caught Will order Shoot at site 
Next Article
"पैंथर पकड़ में नहीं आया तो 'शूट एट साइट' का ऑर्डर देंगे", वन मंत्री बोले-मानव जीवन सबसे अमूल्य 
Close