विज्ञापन
Story ProgressBack

Big Update On Kota Missing Student: जंगल में जाता दिखा लापता जेईई अभ्यर्थी, सर्च ऑपरेशन में बरामद हुआ था मोबाइल फोन

Update on Missing Kota JEE Student: पुलिस उपाधीक्षक भवानी सिंह ने बताया कि सोंध्या का बैग, मोबाइल, कमरे की चाबियां और अन्य सामान सोमवार देर शाम मंदिर के पास से बरामद किए गए थे, लेकिन जारी सर्च अभियान में अभी तक उसका पता नहीं चल सका है. 

Read Time: 2 min
Big Update On Kota Missing Student: जंगल में जाता दिखा लापता जेईई अभ्यर्थी, सर्च ऑपरेशन में बरामद हुआ था मोबाइल फोन
सीसीटीवी में जंगल में जाता दिखा लापता छात्र
कोटा:

Missing Student of MP In Kota: राजस्थान में कोटा में एक जेईई अभ्यर्थी पिछले दो दिन से लापता है, जिसे सीसीटीवी फुटेज में आखिरी बार जंगल की ओर जाते हुए देखा गया था. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.हालांकि लापता छात्र की तलाशी अभियान के दौरान पुलिस और एसडीआरएफ टीम ने जंगल से लापता छात्र की चप्पल, बैग और उसका मोबाइल फोन बरामद किया था. 

मध्य प्रदेश निवासी रचित सोंध्या एक साल से अधिक समय से कोटा के एक संस्थान से संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) के लिए कोचिंग ले रहा था, लेकिन रविवार दोपहर नियमित परीक्षा के बाद अपने छात्रावास के लिए निकाला छात्र अब लापता है.

लापता छात्र रचित जवाहर नगर थाना क्षेत्र स्थित अपने छात्रावास में रहता है. एक सीसीटीवी फुटेज में उसे कैब लेते देखा गया. पुलिस ने बताया कि वह गराडिया महादेव मंदिर पहुंचा, जहां से उसे आखिरी बार जंगल की ओर प्रवेश करते देखा गया. लापता छात्र की तलाश में SDRF, नगर निगम की टीम मोटर बोट से  चंबल नदी में सर्च ऑपरेशन भी चलाया.

पुलिस उपाधीक्षक भवानी सिंह ने बताया कि सोंध्या का बैग, मोबाइल, कमरे की चाबियां और अन्य सामान सोमवार देर शाम मंदिर के पास से बरामद किए गए थे, लेकिन जारी सर्च अभियान में अभी तक उसका पता नहीं चल सका है. 

गौरतलब है लापता 16 वर्षीय जेईई स्टूडेंट पिछले एक साल से कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा है. रविवार दोपहर को साढ़े 12 बजे करीब हॉस्टल से टेस्ट देने की कहकर निकाला था, लेकिन वह टेस्ट देने नहीं पहुंचा. दोपहर 2 बजे के आसपास उसने परिजनों को मैसेज किया था कि वो शाम 7 बजे बात करेगा, लेकिन उसके बाद से उसका फोन स्वीच ऑफ आ रहा है. परिजनों को आशंका हुई तो कोटा के लिए रवाना हुए. कोटा पहुंचकर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाया.

ये भी पढ़ें-Kota Suicide Horror: कोटा में एक और छात्र ने की खुदकुशी, हॉस्टल के कमरे में पंखे से झूल गया IIT स्टूडेंट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close