विज्ञापन
Story ProgressBack

Missing Kota Student: लापता कोचिंग छात्र का नहीं मिला सुराग, 4 दिन से जारी है सर्च अभियान, रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल

Kota's Missing Coaching Student Case: मध्य प्रदेश का रहने वाला 16 वर्षीय रचित सौंधिया बीते रविवार को दोपहर 12:00 बजे टेस्ट देने के लिए हॉस्टल से निकला था, लेकिन उसके बाद से वापस नहीं लौटा. परिजनों की सूचना के बाद से पुलिस तलाशी शुरू की, लेकिन अभी तक लापता छात्र नहीं मिल सका है.

Read Time: 3 min
Missing Kota Student: लापता कोचिंग छात्र का नहीं मिला सुराग, 4 दिन से जारी है सर्च अभियान, रो-रोकर परिजनों का बुरा हाल
लापता छात्र रचित सौंदिया (फाइल फोटो)

Missing MP student case:कोटा से लापता हुए कोचिंग छात्र का रचित सोंधिया अब तक कोई सुराग नही मिल सका है. पुलिस और एसडीआरएफ टीम पिछले चार दिनों से गरडिया महादेव के घने जंगल और नदी में सर्च अभिया  जारी है, लेकिन नतीजा शिफर रहा है. फिलहाल, सर्च ऑपरेशन अभी जारी है. 

मध्य प्रदेश का रहने वाला 16 वर्षीय रचित सौंधिया बीते रविवार को दोपहर 12:00 बजे टेस्ट देने के लिए हॉस्टल से निकला था, लेकिन उसके बाद से वापस नहीं लौटा. परिजनों की सूचना के बाद से पुलिस तलाशी शुरू की, लेकिन अभी तक लापता छात्र नहीं मिल सका है.

गौरतलब है सीसीटीवी फुटेज में गरडिया महादेव के जंगल में दिखा रचित सौधिया को नगर निगम के गोताखोरों और एसडीआरएफ की टीमों ने छात्रा को तलाश किया. इस दौरान पुलिस ने जंगल से लापता छात्र रचित का चप्पल, बैग और मोबाइल फोन बरामद किया था.

जगंल में लापता छात्र को तलाश करती SDRF की टीम

जगंल में लापता छात्र को तलाश करती SDRF की टीम

नगर निगम गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने बताया कि लापता छात्र की खोज में टीम सुबह 7:00 बजे नाव से नदी में उतरी थी और करीब डेढ़ घंटे बाद गराडिया महादेव पहुंच गई, जहां छात्र का मोबाइल, बैग और चप्पल मिला. बाद में घने जंगल में 2 से 3 किमी तलाश किया गया, लेकिन वो नहीं मिला.

गोताखोर के मुताबिक गराडिया महादेव का घना जंगल बेहद खतरनाक है, जहां जंगली जानवरों का खतरा बना रहता है,  निगम के साथ एनडीआरएफ की टीमों ने मंगलवार को देर शाम 7:00 बजे तक छात्र को तलाश किया .इस दौरान छात्र के परिजन भी मौजूद रहे, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका.

सर्च ऑपरेशन के दौरान बरामद हुआ लापता छात्र का बैग और चप्पल

सर्च ऑपरेशन के दौरान बरामद हुआ लापता छात्र का बैग और चप्पल

गोताखोर के मुताबिक गुरूवार को एक बार फिर से अधिकारियों के निर्देशानुसार सर्च अभियान चलाया जा रहा है. इधर छात्र के नहीं मिलने पर उसके परिजन घबराए हुए हैं. लापता छात्र की खोज के लिए नगर निगम, कोटा पुलिस और प्रशासन लगातार प्रयासरत है. 

ये भी पढ़ें-कोटा लापता कोचिंग स्टूडेंट केस में बड़ा अपडेट, सर्च ऑपरेशन में छात्र का चप्पल, बैग और मोबाइल बरामद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close