विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा लापता कोचिंग स्टूडेंट केस में बड़ा अपडेट, सर्च ऑपरेशन में छात्र का चप्पल, बैग और मोबाइल बरामद

Kota Student Missing Update: लापता छात्र रचित की तलाश में SDRF, नगर निगम की टीम मोटर बोट से भी चंबल नदी में सर्च ऑपरेशन कर रही है. घने जंगली इलाके सर्च ऑपरेशन कर रही टीमों को भी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है.

Read Time: 2 min
कोटा लापता कोचिंग स्टूडेंट केस में बड़ा अपडेट, सर्च ऑपरेशन में छात्र का चप्पल, बैग और मोबाइल बरामद
जंगल में सर्च ऑपरेशन करती एसडीआरएफ की टीम

Missing Kota Coaching Student Update: कोटा में मध्य प्रदेश के कोचिंग छात्र रचित के लापता मामले में एसडीआरएफ की टीम को सर्च ऑपरेशन में बड़ा अपडेट आया है. सर्च ऑपरेशन के दौरान टीम को कराडिया महादेव क्षेत्र में लापता छात्र के चप्पल बैग और मोबाइल मिले हैं.

लापता छात्र रचित की तलाश में SDRF, नगर निगम की टीम मोटर बोट से भी चंबल नदी में सर्च ऑपरेशन कर रही है. घने जंगली इलाके सर्च ऑपरेशन कर रही टीमों को भी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है.

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस व SDRF की टीम लगातार गराडिया महादेव और चंबल नदी से सटे जंगल में सर्च ऑपरेशन चल रही है.पुलिस को रविवार को छात्र की अंतिम लोकेशन इसी क्षेत्र में मिली थी, परिजनों के कोटा आने के बाद से पुलिस की टीम लगातार इसी क्षेत्र में छात्र की तलाश कर रही है.

गौरतलब है गत रविवार से लापता मध्य प्रदेश निवासी छात्र रचित कोटा में कोचिंग कर रहा है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि वह कैब करके गराडिया महादेव तक पहुंचा था उसके बाद उसका सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला है. क्षेत्र में लगातार सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है

ये भी पढ़ें-Kota Suicide Horror: कोटा में एक और छात्र ने की खुदकुशी, हॉस्टल के कमरे में पंखे से झूल गया IIT स्टूडेंट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close