विज्ञापन

Kota Missing Student: तनाव में था कोचिंग छात्र, गूगल पर शांत जगह की तलाश में गया था केरल, अब वापस लौटा कोटा

पढ़ाई का मन में इतना तनाव हुआ की वह कोटा से अचानक तिरुवंतपुरम पद्मनाभ स्वामी मंदिर जा पहुंचा. पहले स्टूडेंट ने गूगल पर जहां मन को शांति के लिए स्थान तलाश किया, उसके बाद छात्र पद्मनाभ स्वामी मंदिर दर्शन को चला गया.

Kota Missing Student: तनाव में था कोचिंग छात्र, गूगल पर शांत जगह की तलाश में गया था केरल, अब वापस लौटा कोटा

Kota News: कोटा से लापता हुआ कोचिंग स्टूडेंट सही सलामत मिल गया है. बिहार के दरभंगा का रहने वाला कोचिंग स्टूडेंट मन की शांति के लिए तिरुवंतपुरम पद्मनाभ स्वामी मंदिर पहुंच गया था. जो परिजनों के बुलाने पर वापस कोटा आ गया है. महावीर नगर थानाधिकारी महेंद्र मारू ने बताया कि कोटा पहुंचने पर स्टूडेंट को दस्तयाब किया. उसके बाद उसे परिजनों को सौंप दिया. स्टूडेंट 16 साल की उम्र का है. छात्र यह जेईई मेंस एग्जाम की तैयारी के लिए कोटा में रहकर कोचिंग कर रहा था.

मन की शांति के लिए निकला था कोटा से 

पढ़ाई का मन में इतना तनाव हुआ की वह कोटा से अचानक तिरुवंतपुरम पद्मनाभ स्वामी मंदिर जा पहुंचा. पहले स्टूडेंट ने गूगल पर जहां मन को शांति के लिए स्थान तलाश किया, उसके बाद छात्र पद्मनाभ स्वामी मंदिर दर्शन को चला गया. जैसे उसने महावीर नगर थाना पुलिस को बताया.15 मई को स्टूडेंट ट्रॉली बैग लेकर रूम से निकला. 16 मई को गुमशुदगी दर्ज करवाई.

खुद फ़ोन करके कहा था,  'मैं ठीक हूं, जल्द लौट आऊंगा'

बेटे के रूम से अचानक कहीं चले जाने से परिजन मायूस हो गए थे, लेकिन पिता को खुद बेटे ने फोन करके खुद के तिरुवनंतपुरम होने के बारे में बताया तो पिता ने राहत की सांस ली. छात्र के परिचित ने बताया कि छात्र ने खुद माता पिता को कॉल किया. बोला 'मैं ठीक हूं, जल्द लौट आऊंगा'. स्टूडेंट के पिता ने उसका कोटा का टिकट करवाया है. 22 मई की रात को छात्र कोटा पहुंच गया. उसकी काउंसलिंग की जरूरत है. छात्र अब कोटा ही है. परिजन भी साथ है. स्टूडेंट कोटा ही पड़ेगा.

यह भी पढ़ें- राजस्थान CM भजनलाल शर्मा के रोड शो से दिल्ली में गरमाई सियासत, केजरीवाल से पूछ डाला ये सवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
Kota Missing Student: तनाव में था कोचिंग छात्र, गूगल पर शांत जगह की तलाश में गया था केरल, अब वापस लौटा कोटा
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close