विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 21, 2023

होटल मैनेजर को पीटकर बदमाशों ने बनाया वीडियो, इंस्टाग्राम पर डाला

मारपीट की पूरी वारदात होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर गंज थाना पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. घायल महेश उर्फ सोनू गुर्जर को अजमेर के जे एल एन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

Read Time: 3 min
होटल मैनेजर को पीटकर बदमाशों ने बनाया वीडियो, इंस्टाग्राम पर डाला
हिंदल वली होटल में लगे सीसीटीवी की फुटेज
Ajmer:

जिले में अपराधियों का मनोबल बहुत गया है, जिन्हें अपराध के बाद पुलिस का खौफ नहीं रह गया है। बीते रविवार को एक होटल कर्मचारी के साथ मारपीट करने के बाद अपराधियों ने मारपीट का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया. मामला अजमेर के गंज थाना क्षेत्र के घोसी मोहल्ला स्थित हिंदल वली होटल का है. जहां देर रात आधा दर्जन से अधिक अपराधियों ने होटल मैनेजर महेश उर्फ सोनू गुर्जर पर हमला कर लहुलुहान कर दिया.

rv43labg

अजमेर के घोसी मोहल्ला स्थित हिंदल वली होटल

रिपोर्ट के मुताबिक इंस्टाग्राम पर अपलोड वीडियो में चेहरे पर नकाब बांधे हरी कलर शर्ट पहने एक युवक को घायल  कर्मचारी का वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने का आरोप है. मारपीट की पूरी वारदात होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसके आधार पर गंज थाना पुलिस हमलावरों की तलाश कर रही है. घायल महेश उर्फ सोनू गुर्जर को अजमेर के जे एल एन अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया, जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

महेश गुर्जर को पीटता देख भाग गए साथी

होटल में मारपीट के दौरान अन्य होटल कर्मचारी महेश को पिटता देख अलग-अलग कमरों में चले गए. किसी ने भी महेश को बचाने की कोशिश नहीं की, करीब 10 मिनट तक चले इस घटनाक्रम में आधा दर्जन बदमाशों ने होटल कर्मचारी को चेतावनी दिया कि अगर पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया तो अंजाम बुरा होगा.

होटल में सफाई का ठेका को लेकर नाराज थे हमलावर

बताया जाता है कि आरोपी होटल मालिक सफाई कर्मचारी के काम से संतुष्ट नहीं था. महीना पूरा होने के बाद किसी अन्य को होटल की सफाई का ठेका दिया जाना था. इस बात से नाराज सफाई ठेकेदार ने कुछ युवकों को भाड़े पर बुलाया और उनसे होटल मैनेजर की पिटाई करवा दी. 

पुलिस की पकड़ से दूर है हमलावर

होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज में हमलावर साफ नजर आने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है. बताया जा रहा है जो हमलावर है वह किसी बड़े आपराधिक गिरोह से जुड़े हैं. जिस हमलावर ने इंस्टाग्राम पर मारपीट का वीडियो अपलोड किया है उसकी आईडी पर हथियारों और नोटों के वीडियो भी अपलोड किए गए हैं.
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close